आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 16, 2018 पर 16:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आज बाजार में उतार-चढ़ाव के साथ कारोबार देखने को मिला है। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


चॉइस ब्रोकिंग के सुमीत बगड़िया का कहना है कि चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से टीवीएस मोटर में मजबूती देखने को मिल सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से गिरावट देखने को मिलती है तो इसमें खरीदारी की राय होगी। इसमें 670 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकता है। एस्कॉर्ट्स में तेजी देखने को मिल रही है। स्टॉक्स का स्ट्रकचर मजबूत है, जिसके चलते इसमें 1000 रुपये तक के स्तर देखऩे को मिल सकते है। लिहाजा इसमें  मौजूदा निवेशक बने रहें और नए निवेशक मौजूदा स्तर से एस्कॉर्ट्स में खरीदारी करें


ज्वाइंड्रे कैपिटल के अविनाश गोरक्षकर का कहना है कि टीवीएस मोटर के नतीजे अनुमान से बेहतर नहीं रहे है। कंपनी के एबिटा पर भी दबाव बना हुआ है।


अरिहंत कैपिटल के आशीष माहेश्वरी का कहना है कि एस्कॉर्ट्स के नतीजे अनुमान से बेहतर आने की उम्मीद है। तिमाही दर तिमाही आधार पर कंपनी का मुनाफा में उछाल देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 980 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। एडेलवाइस फाइनेशिंयल में लंबी अवधि में अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। इसमें मौजूदा स्तर से 400 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि प्राज इंडस्ट्रीज में मुमेंटम देखने को मिल रही है। इसमें 100 रुपये के स्तर को पार कर सकता है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


टेक्निकल एनालिस्ट सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि आईसीआईसीआई बैंक में पुलबैक के बाद कमजोरी के साथ बंद हो रहा है, जिसके चलते इसमें 275 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा 306 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 270 रुपये तक के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी।


एडेलवाइस में अच्छे वॉल्यूम के साथ कामकाज हो रहा है। इसमें 300 रुपये के आसपास से तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 375 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाई जा सकती है। चोलामंडलम में कमजोरी देखने को मिल रही है। इसमें 1450-1460 रुपये के स्तर देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें 1460 रुपये के लक्ष्य के लक्ष्य के लिए बिकवाली की सलाह होगी।