Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 04, 2018 पर 16:33  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज गिरावट देखने को मिली है। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


मोतीलाल ओसवाल के एवीपी राहुल शाह का कहना है कि पीसी ज्वेलर्स में शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से गिरावट देखने को मिल रहा है। इंडिया सीमेंट में अंडरपरफॉर्म कर रहा है। इसमें मौजूदा स्तर से गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


बीएचईएल में बढ़त की संभावनाएं अधिक नहीं है। हालांकि निचले स्तर से इसमें दबाव देखने को नहीं मिल सकता है। लिहाजा इसमें शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह नहीं होगी। चार्ट स्ट्रक्टचर के लिहाज से एचडीएफसी बैंक में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 2040 के पुट के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


अल्टामाउंट कैपिटल के प्रकाश दीवान का कहना है कि बायोकॉन में 700 रुपये की कॉल खरीदारी करें। एमएंडएम में कॉम्पैक्ट सेगमेंट में कंपनी नए गाडियां लॉन्च करने का विचार कर रही है। एमएंडएम में 1000-1100 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकती है। लिहाजा इमसें खरीदारी करने की सलाह होगी।


यूफ्लेक्स में लंबी अवधि के लिए निवेश करने की सलाह होगी। लेमन ट्री में 90 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि यूनाइटेड स्पिरिट्स में 3150 रुपये के स्तर पर मजबूत सपोर्ट बना हुआ है, जिसके चलते इसमें तेजी की पूरी संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा हल्की सी गिरावट पर इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं जूबिलेंट फूड में ऊपरी स्तर पर दबाव बना हुआ है। हालांकि इसमें साइडवेज मुमेंटम देखने को मिल सकती है। इसमें 2650 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक बने रहें।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के फाउंडर और सीईओ संदीप वागले का कहना है कि एमएंडएम में शॉर्ट टर्म में 900 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 950 रुपये तक के लक्ष्य दिखा सकता है। एचयूएल में 1550-1540 रुपये पर फिसलता है तो इसमें गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि जूबिलेंट फूड में तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 2530 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें 2560-2570 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


शेयरखान के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट हेमांग जानी का कहना है कि ऑटो सेक्टर में तेजी का नजरिया बना हुआ है।एमएंडएम ट्रैक्टर सेगमेंट में 12-15 फीसदी की तेजी की अनुमान है। बिजनेस के मुमेंटम को देखते हुए एमएंडएम में खरीदारी करने की राय होगी। एमएंडएम में मौजदा स्तर से 14 फीसदी तक की बढ़त संभव है।


इंडियन होटल्स में खऱीदारी करने की राय होगी। कंपनी का पोर्टफोलियों काफी अच्छा है। होटल्स इंडस्ट्रीज में इंडियन होटल्स बेहतर प्रदर्शन कर रहा है।