कारोबार में कोई दिक्कत नहीं: केईआई इंडस्ट्रीज -
Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

कारोबार में कोई दिक्कत नहीं: केईआई इंडस्ट्रीज

प्रकाशित Tue, 05, 2018 पर 14:23  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज हमारे रडार पर है केईआई इंडस्ट्रीज। केईआई इंडस्ट्रीज देश की 3 बड़ी पावर केबल कंपनियों में शामिल है। कंपनी हाई टेंशन, लो टेंशन और घरेलू केबल बनाती है। आज केईआई इंडस्ट्रीज के शेयरों में 20 फीसदी तक की गिरावट देखने को मिली है। सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत में केईआई इंडस्ट्रीज के सीएमडी, अनिल गुप्ता ने शेयरों में आई गिरावट पर सफाई देते हुए कहा कि ऑडिटर्स ने इस्तीफा नहीं दिया है। इसके अलावा कंपनी के वर्किंग और बिजनेस मॉडल में भी कोई बदलाव नहीं किया गया है। ऑर्डर बुक को लेकर कोई दिक्कत नहीं है।


अनिल गुप्ता ने बताया कि केईआई इंडस्ट्रीज अपने ग्रोथ के गाइडेंस पर भी कायम है। कंपनी ने 700 करोड़ रुपये के ईपीसी ऑर्डर के लिए सबसे कम बोली लगाई है। अगले 1-1.5 महीने में ये ऑर्डर हासिल होने की उम्मीद है। कंपनी के किसी भी प्रोजेक्ट में किसी तरह की दिक्कत नहीं है। कंपनी के वर्किंग कैपिटल और कैश फ्लो में भी कोई दिक्कत नहीं है। प्रोमोटर ने ना शेयर गिरवी रखें हैं और ना ही बेचे हैं। केईआई इंडस्ट्रीज का ब्रांडिंग पर फोकस लगातार बना हुआ है।


अनिल गुप्ता के मुताबिक कुल आय में बी2सी सेगमेंट का योगदान बढ़कर 35 फीसदी होने का अनुमान है। वहीं अगले 3 साल में कुल आय में बी2सी सेगमेंट का हिस्सा 45 फीसदी तक ले जाने का लक्ष्य है। कच्चे माल की कीमतों में बढ़ोतरी से ज्यादा असर नहीं होगा क्योंकि कंपनी ने इसका बोझ ग्राहकों पर डाल दिया है। लिहाजा आने वाले दिनों में मार्जिन में और सुधार की उम्मीद है।