Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 05, 2018 पर 16:22  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज गिरावट देखने को मिली है। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


क्यु एप सिक्योरिटीज के रिसर्च हेड शुभम अग्रवाल का कहना है कि एचडीएफसी बैंक में 2015 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2085 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। डीएचएफएल में शॉर्ट टर्म का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। इसमें 590 रुपये के सपोर्ट को होल्ड करने में सक्षम रहा है। इसमें 588 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 620 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


टाटा स्टील में 588 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है, इसमें 588 रुपये के रजिस्टेंस बना हुआ है जिसके चलते इसमें ज्यादा तेजी की संभावनाएं नहीं है। 


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि एचसीएल टेक में 900 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 870 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है। वहीं एक्सिस बैंक में भी गिरावट की संभावनाएं है। इसमें 522 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है।


बायोकॉन में दबाव बना हुआ है, जिसके चलते इसमें 500 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के डायरेक्टर संदीप जैन का कहना है कि माइंडट्री में मुनाफवसूली के चलते गिरावट देखने को मिल रही है। आईटी सेक्टर में  गिरावट पर खरीदारी करने का मौका बनता नजर आ रहा है। लिहाजा टीसीएस, इंफोसिस में गिरावट पर लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी।


बायोकॉन में बिकवाली के कारण दबाव बना हुआ है। बाजार में मिडकैप और स्मॉलकैप सेक्टर को लेकर दबाव बना हुआ है जिसके चलते ऊपरी स्तर पर मुनाफावसूली हावी होती नजर आ रही है।


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि ल्यूपिन में शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें 740 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 725 रुपये के लक्ष्य के बिकवाली करें। इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस में मौजूदा स्तर से शॉर्ट करने की सलाह नहीं होगी। इसमें 1180 रुपये के ऊपरी स्तर पर शॉर्ट करें। 


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि टाटा स्टील में 571 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 590 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की पूरी संभावनाएं बनी हुई है। स्ट्राइड शासुन में 381 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बने रहने की सलाह होगी।