Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 06, 2018 पर 16:03  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

पॉलिसी दरों में बढ़ोतरी के बावजूद बाजार में तेजी देखने को मिली है। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


चॉइस ब्रोकिंग के सुमीत बगड़िया का कहना है कि डीएचएफएल में तेजी देखऩे को मिल सकती है। इसमें 615 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। इसमें 650-660 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें लॉन्ग पोजिशऩ बनाने की सलाह होगी।


भारती एयरटेल में मौजूदा निवेशकों को मुनाफावसूली करने की सलाह होगी। वहीं टाटा मोटर्स में अच्छी बढ़त देखऩे को मिल रही है। इसमें पुलबैक तेजी देखी जा रही है। लिहाजा इसमे 295 रुपये के आसपास 285 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 340 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है। टाइटन में तेजी के बाद करेक्शन देखऩे को मिला है। इसमें 940-950 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक होल्ड करें।
 
प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि बलरामपुर चीनी में मौजूदा स्तर से गिरावट देखने को मिल सकती है,जिसके चलते इसमें 60 रुपये तक के स्तर देखऩे को मिल सकते है। वहीं बीईएमएल में 800 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इनमें मौजूदा निवेशकों को मुनाफावसूली करने की सलाह होगी।


एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 500 रुपये के लक्ष्य के लिए 480 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।