टक्कर: अटल की बीमारी पर राहुल की राजनीति! -
Moneycontrol » समाचार » राजनीति

टक्कर: अटल की बीमारी पर राहुल की राजनीति!

प्रकाशित Wed, 13, 2018 पर 08:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर डिबेट शो टक्कर में सोमवार से शुक्रवार रात 09:00 बजे आपसे जुड़े हुए मुद्दे उठाए जाते हैं और सरकार से पूछे जाते हैं तीखे सवाल। टीवी पर बहस तो बहुत होती रहती हैं लेकिन वहां तू-तू, मैं-मैं के बीच आपके मुद्दे दब जाते हैं और आपके हक की आवाज़ गुम हो जाती है। इसलिए टक्कर में उन चेहरों से सीधे सवाल किए जाते हैं जिनकी आपके प्रति सीधी जवाबदेही बनती है। टक्कर महज एक शो नहीं है ये 130 करोड़ भारतीयों की एक बड़ी मुहिम है।


टक्कर में आज बात हो रही है पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस के नए-नए सियासी पैतरों की। बता दें कि आरएसएस मानहानि मामले में फंसे राहुल गांधी पर कल भिवंडी कोर्ट ने आरोप तय किए। सुनवाई के दौरान राहुल गांधी ने अपना दर्ज कराते हुए खुद को बेकसूर बताया। इस मामले की अगली सुनवाई अब 10 अगस्त को होगी। राहुल गांधी ने छह मार्च, 2014 को एक चुनावी रैली में महात्मा गांधी की हत्या को आरएसएस से जोड़ा था। 2 मई को कोर्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष से 12 जून को हाजिर रहने को कहा था।


उधर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की बीमारी पर राहुल गांधी के सियासी बयान ने उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है। बीजेपी कह रही है कि अटल बिहारी बाजपेयी की सेहत पर सियासत करना बहुत ही ओछी राजनीति है। सवाल ये है कि क्या राहुल गांधी चर्चा में बने रहने के लिए इस तरह के बयान देते हैं या फिर माजरा कुछ और है, टक्कर में यहां हो रही है इन्हीं मुद्दों पर बड़ी चर्चा।