Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 02, 2018 पर 16:09  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


ट्रेडिंग स्विफ्ट के डायरेक्टर संदीप जैन का कहना है कि बजाज ऑटो में ज्यादा बढ़त की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है। इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। आयशर मोटर्स में पॉजिटीव नजरिया बना हुआ है। हालांकि वैल्यूएशन के लिहाज से महंगे है। लिहाजा मौजूदा निवेशक बने रहें और नए निवेशक गिरावट पर खरीदारी करें।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि वेदांता में 250 रुपये के लक्ष्य के लिए 235 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। बैंक ऑफ इंडिया और पीएनबी में में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल रही है। बैंक ऑफ इंडिया में 90 रुपये के लक्ष्य के लिए 86 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। वहीं पीएनबी में 76 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 83 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदें।


जेएम फाइनेशिंयल में 132 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि टाइटन में तेजी देखी जा रही है। इसमें 920 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है। इसमें 885 रुपये का स्टॉपलॉस रखें। ल्युमैक्स ऑटो टेक्नोलॉजी में तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमेों 140 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 170 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी करने की सलाह होगी।


इंफोसिस में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 1320 रुपये के स्टॉपलॉस के लिए खरीदारी करें। इसमें 1355 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है।


मार्केट एक्सपर्ट अजग बग्गा का कहना है कि इक्विटी में एफआईआई की बिकवाली बढ़ सकती है। उभरते बाजारों की करेंसी में गिरावट आ  रही है। करेंसी की गिरावट से बाजार का मूड़ खराब हुआ है।


मोतीलाल ओसवाल के एवीपी राहुल शाह का कहना है कि आयशर मोटर्स में 27500-27400 के आसपास कारोबार करता नजर आ सकता है। लिहाजा इसमें 28400 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 27400 के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी। वहीं बजाज ऑटो में 2820 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2900 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


केनरा बैंक में निचले स्तर से रिकवरी देखने को मिल रही है। केनरा बैंक  में 255 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 230 रुपये के लक्ष्य के लिए पोजिशनल नजरिया रख बिकवाली की सलाह होगी। आईसीआईसीआई बैंक में 273 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें 290 रुपये के लक्ष्य के लिए 274 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।