Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 13, 2018 पर 16:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज जोरदार तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि श्रीराम ट्रांसपोर्ट में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 1240 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 1265-1277 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। पीवीआर में शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से और भी गिरावट देखी जा सकती है। लिहाजा इसमें 1315 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1260 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करने की सलाह होगी।


टाइटन में पुलबैक रैली देखने को मिल रही है। इसमें 850 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 820 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


फिनमार्ट सेठी के विकास सेठी का कहना है कि डीसीबी बैंक में नतीजों के लिहाज से एक्शन देखने को मिलेगा। लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से इसमें खरीदारी की जा सकती है। पीवीआर में मौजूदा स्तर से ज्यादा गिरावट की संभावनाएं नजर नहीं है, लेकिन इसमें मौजूदा स्तर से भी शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह नहीं है।


एचयूएल में वॉल्यूम ग्रोथ के आकंडे नजर आएगे। नतीजों के लिहाज से इसमें तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। बजाज फाइनेंस में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। हालांकि मौजूदा स्तर से इसमें काफी तेजी हो चुकी है। लिहाजा इसमें करेक्शन पर लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करें। वहीं मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें।


एसएमसी ग्रुप के मुदित गोयल का कहना है कि इंडियाबुल्स वेंचर्स में 485 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 525 रुपये के स्तर दिखा सकता है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक बने रहें और नए निवेशक 485 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। एनएमडीसी में 94 रुपये तक के लक्ष्य के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें 103 रुपये के स्टॉपलॉस रखें।


चोलामंडलम में तेजी का नजरिया बना हुआ है। चोलामंडलम में 1590 रुपये के लक्ष्य के लिए 1560 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


इंडिया इनफोलाइन के संजीव भसीन का कहना है कि आईडीबीआई बैंक में 52 रुपये के स्तर पर दिखाई देता है तो इसमें खरीदारी करने की राय होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि डीसीबी बैंक में 181 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 171 रुपये के लक्ष्य के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी।