Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 10, 2018 पर 16:27  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि सन फार्मा में 400 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। हालांकि इसमें ज्यादा मजबूती देखने को नहीं मिल रही है। लिहाजा  इसमें उछाल पर बिकवाली की राय होगी। वहीं ल्यूपिन में भी गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में ल्यूपिन में 500 की पुट में बिकवाली की राय होगी।


ओएनजीसी में मौजूदा स्तर से और दबाव देखने को मिल रही है। इसमें 130 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी। वहीं एनटीपीसी में भी 127 रुपये के लक्ष्य के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाएं। इन दोनों ही स्टॉक्स में मौजूदा स्तर से दबाव बना हुआ है।


रेलिगेयर सिक्योरिटीज के आशु मदान का कहना है कि डीएचएफएल में खऱीदारी करने की सलाह नहीं होगी। जब तक एनबीएफसी सेक्टर से जुड़ी समस्याएं दूर नहीं होती तब तक इस सेक्टर से जुड़े शेयरों में खरीदारी करने की सलाह नहीं होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के राजेश सातपुते का कहना है कि सन फार्मा में तेजी का मुमेंटम देखने को मिल रहा है। इसमें 392 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 424 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। एसबीआई में 271 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 278 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं एक्सिस बैंक में दबाव देखऩे को मिल रही है। इसमें 590 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 560 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी।  


एसएमसी ग्लोबल के मुदित गोयल का कहना है कि इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस में मौजूदा स्तर से गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 650 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। लिहाजा इसमें 710 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की सलाह होगी।