Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

किन शेयरों पर दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर

प्रकाशित Tue, 15, 2019 पर 09:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -


टीसीएस


मॉर्गन स्टैनली ने टीसीएस पर इक्वलवेट रेटिंग की राय दी है। मॉर्गन स्टैनली ने टीसीएस का लक्ष्य 2260 रुपये से घटाकर 1920 रुपये तय किया है।


इंफोसिस


मॉर्गन स्टैनली ने इंफोसिस पर ओवरवेट रेटिंग की राय दी है। मॉर्गन स्टैनली ने इंफोसिस का लक्ष्य 759 रुपये रुपये बढ़ाकर 775 रुपये तय किया है।


एचसीएल टेक


मॉर्गन स्टैनली ने एचसीएल टेक पर अंडरवेट रेटिंग की राय दी है। मॉर्गन स्टैनली ने इंफोसिस का लक्ष्य 1200 रुपये रुपये घटाकर 905 रुपये तय किया है।


रिलायंस


नतीजों से पहले रिलायंस इंडस्ट्रीज में जोरदार तेजी देखने को मिली है। कंपनी गुरुवार को तीसरी तिमाही के नतीजे पेश करेगी। लेकिन इस तेजी में ब्रोकरेज हाउसेस की दमदार रिपोर्ट का भी हाथ रहा। सीएलएसए ने शेयर पर 1500 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की सलाह दी है। इनका मानना है कि 10 साल में ऑर्गेनाइज रिटेल सेगमेंट 9 गुना बढ़ेगा।


गोल्डमैन सैक्स की भी 1350 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की सलाह है। इनका अनुमान है कि वित्त वर्ष 2021 तक कंपनी का एबिटडा दोगुना होगा।


कंपनी के रिटेल सेगमेंट पर नोमुरा भी बुलिश है। नोमुरा का अनुमान है कि तीसरी तिमाही में रिटेल आय 98 फीसदी बढ़ेगी, जबकि रिटेल एबिटा में 206 फीसदी का उछाल आएगा। रिटेल मार्जिन भी 2.6 फीसदी से बढ़कर 4 फीसदी रहने का अनुमान है।


गेल


सिटी ने गेल पर न्यूट्रल रेटिंग की राय दी है। सिटी ने गेल का लक्ष्य 430 रुपये से 365 रुपये तय किया है।


आईसीआईसीआई सिक्योरिटी


सीएलएसए ने आईसीआईसीआई सिक्योरिटी पर खरीद की रेटिंग दी है। सीएलएसए ने आईसीआईसीआई सिक्योरिटी का लक्ष्य 380 रुपये से घटकर 360 रुपये तय किया है। 


डिस्क्लोजरः मनीकंट्रोल डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।