Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

राजेश अग्रवाल के जैकपॉट शेयर

बाजार के उतार-चढ़ाव भरे माहौल में किन शेयरों में दांव लगाकर कमा सकते हैं मोटा मुनाफा जानते हैं, राजेश अग्रवाल के जैकपॉट शेयर
अपडेटेड Jan 09, 2012 पर 11:21  |  स्रोत : Moneycontrol.com

9 जनवरी 2012

सीएनबीसी आवाज़



बाजार के उतार-चढ़ाव भरे माहौल में किन शेयरों में दांव लगाकर कमा सकते हैं मोटा मुनाफा जानते हैं, ईस्टर्न फाइनेंशियर्स के राजेश अग्रवाल के जैकपॉट शेयर -

आईएलएंडएफएस ट्रांसपोर्ट
आईएलएंडएफएस ट्रांसपोर्ट में मध्यम अवधि के लिए 200 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी की जा सकती है। फिलहाल शेयर काफी सस्ते वैल्यूएशन पर मिल रहा है। आने वाले 6-9 महीने में शेयर 200 रुपये तक के स्तर दिखा सकता है। कंपनी के फंडामेंटल्स काफी मजबूत है। इस वक्त कंपनी करीब 9,100 किलोमीटर लेन ऑपरेट कर रही है।

कंपनी के पास करीब 24 रोड़ प्रोजेक्ट है। कंपनी केवल रोड कंस्ट्रक्शन में ही नही, बल्कि रेल्वे और ट्रांसपोर्टेशन में भी है। आने वाले 2 साल में कंपनी के मुनाफे में करीब 24 फीसदी और आय में 10 फीसदी के आसपास की बढ़त देखने को मिल सकती है।

ईआईएल
ईआईएल में 270 रुपये के लक्ष्य के साथ निवेश किया जा सकता है। कंपनी के फंडामेंटल्स काफी अच्छे है। ईआईएल एक सरकारी कंपनी है और यह कंपनी डिझाइन्स, डेवलपमेंट, कंस्ट्रक्शन मैनेजमेंट और खास तौर पर पेट्रोकेमिकल्स सेक्टर को अपनी सेवाएं प्रदान करती है। कंपनी में करीब 80 फीसदी के आसपास का सरकारी हिस्सा है। कंपनी का कैशफ्लो काफी मजबूत है।

सरकारी ऑर्डर के चलते कंपनी आगे अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। कंपनी का शेयर फिलहाल 10 के पीई के आसपास कारोबार कर रहा है और वैल्यूएशन के लिहाज से शेयर काफी आकर्षक लग रहा है। 6-9 महीने में शेयर काफी अच्छा रिटर्न दे सकता है।      

 
वीडियो देखें