Moneycontrol » समाचार » म्यूचुअल फंड खबरें

मिराए ऐसेट बैलेंस्ड फंड, ईटीएफ ला सकती है

मिराए ऐसेट मैनेजमेंट कंपनी भविष्य में बैलेंस्ड फंड और एक एक्सचेंज ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) ला सकती है।
अपडेटेड Apr 08, 2013 पर 10:57  |  स्रोत : Moneycontrol.com

मिराए ऐसेट मैनेजमेंट कंपनी अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को पूरा करने के लिए भविष्य में बैलेंस्ड फंड और एक एक्सचेंज ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) ला सकती है। कंपनी के उच्च अधिकारी ने ये जानकारी दी है।


बैलेंस्ड फंड उन निवेशकों के लिए लाया जाएगा जो सुरक्षा, आमदनी और पूंजी में धीरे धीरे बढ़ोतरी चाहते हैं। मिराए ऐसेट के चीफ एक्जिक्यूटिव ऑफिसर जिसांग यू ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी अपने पोर्टफोलियो को पूरा करने के लिए भविष्य में बैलेंस्ड फंड ला सकती है। इसी के साथ कंपनी लंबी अवधि के लिए ईटीएफ लॉन्च करने पर भी विचार कर रही है। 


दक्षिण कोरिया की वित्तीय सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनी मिराए ऐसेट इन प्रोडक्ट को लॉन्च करने में सहायता देगी।


इक्विटी में कंपनी की योजनाओं के बारे में बताते हुए यू ने कहा कि कंपनी मौजूदा वित्तीय वर्ष में इक्विटी में अपना ऐसेट बेस बढ़ाने की कोशिश करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने पिछले वित्त वर्ष में कुछ मुनाफा भी अर्जित किया था।


मिराए ग्लोबल इंवेस्टमेंट इंडिया जो मिराए एएमसी की इंवेस्टमेंट मैनेजर है नवंबर 2006 में स्थापित हुई थी। इसके पास वित्त वर्ष 2013 में 539 करोड़ रुपये के ऐसेट अंडर मैनेजमेंट थे। इसके पास अपने पोर्टफोलियो में अंतर्राष्ट्रीय स्टॉक फंड, इक्विटी फंड, डेट और मनी मार्केट स्कीमें हैं।