Moneycontrol » समाचार » म्यूचुअल फंड खबरें

भारती एएक्सए एमएफ ने 10% लाभांश की घोषणा की

भारती एएक्सए म्युचुअल फ़ंड ने 10% के लाभांश की घोषणा की है
अपडेटेड Apr 28, 2010 पर 15:12  |  स्रोत : Hindi.in.com

moneycontrol.com


 


भारती एएक्सए म्युचुअल फ़ंड ने 10% के लाभांश की घोषणा की है (10 रु के फेस वैल्यू पर 1 रु प्रति युनिट)। यह भारती एएक्सए म्युचुअल फ़ंड – नियमित, इको एवं संस्थागत योजनाओं की चौथी तिमाही एवं नियमित लाभांश विकल्पों के अंतर्गत घोषित किया गया है। लाभांश के लिए रिकॉर्ड तिथि 29 अप्रैल, 2010 है।


 


भारती एएक्सए इक्विटी फ़ंड के अंतर्गत ऊपर उल्लिखित योजनाओं/विकल्पों में निवेश करने वाले सभी निवेशकों को यह लाभांश 29 अप्रैल, 2010 को प्राप्त होगा। 


 


इस घोषणा के बारे में भारती एएक्सए इन्वेस्टमेंट मैनेजर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ), संदीप दासगुप्ता ने बताया, "इसके साथ भारती एएक्सए इक्विटी फ़ंड ने अपनी स्थापना के डेढ़ साल के अंदर त्रैमासिक लाभांश विकल्प के अंतर्गत 40% और नियमित लाभांश विकल्प में 50% लाभांश घोषित किया है। यह एक चुस्त फ़ंड प्रबंधन योग्यताओं एवं दृढ़ जोखिम दिशानिर्देशों का परिणाम है, जो एएमसी के प्रमुख सिद्धांतों में से है।" 


 


भारती एएक्सए इक्विटी फ़ंड एक ओपन एंडेड इक्विटी फ़ंड है जिसका निवेश उद्देश्य, विविधता पूर्ण पोर्टफ़ोलियो, मुख्य रूप से इक्विटी एवं इक्विटी से संबंधित सिक्युरिटीज़ और समग्र बाज़ार कैपिटलाइजेशन के इक्विटी डेरिवेटिव्स, के माध्यम से, मुनाफ़ा कमाना तथा दीर्घ कालीन पूंजी वृद्धि करना है।