Moneycontrol » समाचार » एशियाई बाजार

AdvisroryMandi.com निवशकों को सही स्टॉक चुनने में करेगा मदद, ग्रामीण इलाकों में पहुंच बनाने पर रहेगा जोर

आपको निवेश में कोई परेशानी हो रही है तो इन्वेस्टिंग प्लेटफॉर्म AdvisroryMandi.com आपकी मदद के लिए है।
अपडेटेड Sep 06, 2019 पर 15:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

अब अगर आपको निवेश में कोई परेशानी हो रही है तो इन्वेस्टिंग प्लेटफॉर्म AdvisroryMandi.com आपकी मदद के लिए है। कंपनी एक नया ऐप भी ला रही है। कंपनी की कोशिश ग्रामीण इलाकों में अपनी पहुंच बढ़ाने की है। कंपनी को अभी स्विटजरलैंड की EST ग्रुप से 258 करोड़ रुपये की फंडिंग भी मिली है। एक स्टार्टअप के तौर पर 2015 में AdvisroryMandi.com की शुरुआत हुई थी। इस प्लेटफॉर्म के साथ सेबी से रजिस्टर्ड 260 से ज्यादा स्टॉक एनालिस्ट जुड़ चुके हैं। कंपनी की नजर मध्यम आय वर्ग और ग्रामीण इलाकों पर है। कंपनी फाइनेंशियल साक्षरता को बढ़ाएगी इसके लिए ये 3-4 महीने में नया प्लेटफार्म तैयार करेगी।


एडवाइजरी मंडी डॉट कॉम के फाउंडर और CEO कौशलेंद्र सिंह सेंगर ने कहा कि इस प्लेटफॉर्म के जरिए वो निवेश के लिए इको सिस्टम को मजबूत करना चाहते हैं ताकि ब्रोकर, रिसर्च हाउस, AMCs सभी को मदद मिल सके। वहीं EST ग्रुप के फाउंडर चेयरमैन सिंधु भास्कर ने कहा है कि एडवाइजरी मंडी डॉट कॉम के साथ उनकी पार्टनरशिप काफी रंग लाएगी। उनकी पूरी कोशिश है कि ग्रामीण इलाकों में फाइनेंशियल लिटरेसी बढ़ाई जाए। उन्होंने कहा कि निवेशकों के हितों की सुरक्षा पर उनकी पूरी नजर है।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।