Moneycontrol » समाचार » ब्रोकर रिपोर्ट - बाजार

TATA MOTORS पर क्या है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज का नजरिया और स्ट्रैटजी

CLSA ने TATA MOTORS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 400 रुपये तय किया है। उन्होंने इसका वित्त वर्ष 2022-23 के लिए EPS अनुमान 4 प्रतिशत बढ़ाया है
अपडेटेड Feb 23, 2021 पर 12:50  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव पर भी निर्भर करता है। बाजार में बैंठे हुए दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। जानते हैं आज किन शेयरों में दांव लगाने की दिग्गज ब्रोकरेजेस सलाह दे रहे हैं-


TATA MOTORS


CLSA की TATA MOTORS पर राय


CLSA ने TATA MOTORS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 400 रुपये तय किया है। उन्होंने इसका वित्त वर्ष 2022-23 के लिए EPS अनुमान 4 प्रतिशत बढ़ाया है। इन्होंने बेहतर घरेलू वॉल्यूम, मार्जिन के चलते EPS अनुमान बढ़ाया है।


UBS की TATA MOTORS पर राय


UBS ने TATA MOTORS पर न्यूट्रल रेटिंग दी है और लक्ष्य को 360 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कार बिजनेस के मुनाफे और मार्केट शेयर में सुधार संभव है।


MACQUARIE की TATA MOTORS पर राय


MACQUARIE ने TATA MOTORS पर न्यूट्रल रेटिंग दी है और लक्ष्य को 275 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी की वित्त वर्ष 2024 तक  कर्जमुक्त होने की योजना है।


GS की TATA MOTORS पर राय


GS ने TATA MOTORS पर बिकवाली की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 175 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि PV में मार्केट शेयर बरकरार रखने को लेकर चिंताएं बनी हुई हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।