Moneycontrol » समाचार » ब्रोकर रिपोर्ट - स्टॉक

किन शेयरों पर दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर

प्रकाशित Fri, 06, 2018 पर 08:54  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -


रिलायंस इंडस्ट्रीज


सीएलएसए ने रिलायंस इंडस्ट्रीज पर खरीद की रेटिंग दी है। सीएलएसए ने रिलायंस इंडस्ट्रीज का लक्ष्य 1230 रुपये तय किया है।


मॉर्गन स्टैनली ने रिलायंस इंडस्ट्रीज पर ओवरवेट रेटिंग की राय दी है। मॉर्गन स्टैनली ने रिलायंस इंडस्ट्रीज का लक्ष्य 1241 रुपये तय किया है।



आईडीएफसी बैंक


ड्यूश बैंक ने आईडीएफसी बैंक पर बिकवाली की राय दी है।ड्यूश बैंक ने आईडीएफसी बैंक का लक्ष्य 43 रुपये प्रति शेयर से घटाकर 35 रुपये प्रति शेयर तय किया है।


शोभा


सीएलएसए ने शोभा पर खरीद की राय दी है। सीएलएसए ने शोभा का लक्ष्य 764 रुपय तय किया है।


यूनाइटेड स्पिरिट्स


मैक्यावरी ने यूनाइटेड स्पिरिट्स पर अंडरपरफॉर्म की रेटिंग दी है। मैक्यावरी ने यूनाइटेड स्पिरिट्स का लक्ष्य 443 रुपये तय किया है।


रिटेल कंपनियों पर जैफरीज


जैफरीज ने रिटेल कंपनियों पर अपनी राय दी है। डीमार्ट पर जैफरीज ने होल्ड की रेटिंग दी है। जैफरीज ने डीमार्ट का लक्ष्य 1370 रुपये तय किया है। वहीं फ्यूचर रिटेल पर होल्ड की रेटिंग देते हुए लक्ष्य 550 रुपये तय किया है जबकि शॉपर्स स्टॉप पर खरीद की राय देते हुए 660 रुपये का लक्ष्य तय किया है।



जैफरीज ने वी-मार्ट  पर भी होल्ड की रेटिंग दी है। जैफरीज ने वी-मार्ट का लक्ष्य 2200 रुपये तय किया है। जैफरीज ने एफएलएफएल पर खरीद की राय देते हुए  540 रुपये का लक्ष्य निर्धारित किया है।


डिस्क्लोजरः मनीकंट्रोल डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।