Moneycontrol » समाचार » ब्रोकर रिपोर्ट - स्टॉक

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Nov 23, 2020 पर 13:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करता है जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो आइए जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


CLSA की BHARTI INFRATEL पर राय


CLSA ने BHARTI INFRATEL पर खरीदारी की रेटिंग बनाये रखी है और लक्ष्य को 265 रुपये से बढ़ाकर 280 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी की ग्रोथ आउटलुक में सुधार नजर आ रहा है।


CLSA की IT SERVICES पर राय


CLSA ने IT SERVICES पर राय देते हुए कहा है कि इस सेक्टर में ग्रोथ आउटलुक मजबूत है और मार्जिन को लेकर दिक्कतें नहीं हैं। इसके साथ ही IT कंपनियों की पाइपलाइन मजबूत हैं। इन्हें HCL Tech, Infosys और Tech Mah में तेजी दिख रही है।


CLSA की PHARMA पर राय


CLSA ने PHARMA पर राय देते हुए कहा है कंपनियों द्वारा पॉजिटिव आउटलुक दर्शाया गया है। दूसरी तिमाही में अमेरिका में कंपनियों का परफॉर्मेंस अच्छा रहा है। भारत में भी सेल्स कंपनियों द्वारा आउटलुक कमेंट्री पॉजिटिव रही है। सीएलएसए की इस सेक्टर में Sun, Cipla, Torrent & Dr Reddys पसंदीदा पिक्स हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।