Moneycontrol » समाचार » ब्रोकर रिपोर्ट - स्टॉक

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Nov 24, 2020 पर 13:44  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करता है जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो आइए जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


CLSA की L&T पर राय


CLSA ने L&T पर खरीदारी की रेटिंग बनाये रखी है और लक्ष्य को 1400 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि बड़े इंफ्रा प्रोजेक्ट पर फोकस का फायदा मिला है। इसके अलावा तीसरी तिमाही में कंपनी को बड़े ऑर्डर मिले हैं। दूसरी छमाही में पाइपलाइन में 6 लाख करोड़ का ऑर्डर मिला है।


NOMURA की BALKRISHNA IND पर राय


NOMURA ने BALKRISHNA IND पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1,728 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि सालाना आधार पर अक्टूबर में एग्री टायर एक्सपोर्ट में 21 प्रतिशत का उछाल दिखाई दिया है। इसके अलावा मौजूदा स्तरों पर वैल्युएशन आकर्षक है और वित्त वर्ष 2021 में 10 प्रतिशत वॉल्यूम ग्रोथ की उम्मीद है।


MORGAN STANLEY की TATA STEEL पर राय


MORGAN STANLEY ने TATA STEEL पर ओवरवेट रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 690 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि यूरोप में कार्बन स्टील की दरें बढ़ने से मार्जिन सुधरेगा।


AMBIT की GLAND PHARMA पर राय


AMBIT ने GLAND PHARMA पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 2109 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि चाइनीज पैरेंटेज से ग्रोथ को सपोर्ट मिलने की उम्मीद है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।