Moneycontrol » समाचार » ब्रोकर रिपोर्ट - स्टॉक

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Nov 25, 2020 पर 15:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करता है जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो आइए जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


CLSA की TATA MOTORS पर राय


CLSA ने TATA MOTORS पर खरीदारी की रेटिंग बनाये रखी है और लक्ष्य को 220 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि तीसरी तिमाही की बेहतर शुरुआत हुई है। चीन के बाजारों के चलते वॉल्यूम में रिकवरी जारी है। वहीं चीन का वॉल्यूम अनुमान से बेहतर रहा है और JLR की लागत में कमी, मार्जिन, कैश फ्लो के लिए बेहतर हो रहा है। हालांकि Brexit का असर मध्यम अवधि में संभव है।


JP MORGAN की NALCO पर राय


JP MORGAN ने NALCO पर अंडरवेट रेटिंग बनाये रखी है और लक्ष्य को 31 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी की मौजूदा स्तरों पर बेहतर डिविडेंड यील्ड है। लेकिन Capital Allocation को लेकर दिक्कतें जारी हैं। दूसरी तरफ NALCO के पास कई प्रोजेक्ट हैं जो जल्द पूरे होने का अनुमान है और इससे घाटे के मुकाबले कंपनी मुनाफे में आने का अनुमान है।


JEFFERIES की ADANI PORTS पर राय


JEFFERIES ने ADANI PORTS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 475 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि रोड के मुकाबले लॉजिस्टिक में एयरपोर्ट की बड़ी प्राथमिकता है। इसके साथ ही प्रोमोटर की घटती गिरवी हिस्सेदारी कंपनी के लिए बेहतर है। कंपनी का Sept 2021 तक गिरवी हिस्सेदारी मामूली करने का अनुमान है। दूसरी तरफ बेहतर कैश फ्लो शेयरधारकों को लौटाने पर कामकाज हो रहा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।