Moneycontrol » समाचार » ब्रोकर रिपोर्ट - स्टॉक

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में रहेगा एक्शन और बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Jan 13, 2021 पर 13:26  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करता है जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो आइए जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


CITI की PHARMA पर राय


CITI ने Cipla पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 960 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि US मार्केट में ग्रोथ है। Inhalers, Injectables कारोबार में सुधार जारी है।  CITI ने Aurobindo पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1120 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि पाइपलाइन में सुधार है और बैलेंसशीट मजबूत है। अमेरिकी कारोबार में सुधार के संकेत नजर आये हैं। भारतीय कारोबार में रिकवरी शुरु है।


CLSA की TATA MOTORS पर राय


CLSA ने TATA MOTORS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 290 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि JLR के होलसेल बिक्री के आंकड़े ने सरप्राइज किया है। वहीं JLR से मजबूत वॉल्यूम मूमेंटम दिखाई दिया है और ये 2021 के लिए सेक्टर की उनका टॉप पिक है।


GOLDMAN SACHS की SBI पर राय


GOLDMAN SACHS ने SBI पर खरीदारी की रेटिंग बरकरार रखी है और लक्ष्य को 383 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि रिटेल/डिजिटल वैल्यू क्रिएशन पर बैंक का फोकस है। इसके साथ ही SBI सेक्टर की कंविक्शन सूची में शामिल है। उन्होंने इस शेयर में 36 प्रतिशत की तेजी का अनुमान जताया है।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।