Moneycontrol » समाचार » ब्रोकर रिपोर्ट - स्टॉक

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में रहेगा एक्शन और बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Jan 25, 2021 पर 10:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करता है जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो आइए जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


JEFFERIES की HDFC LIFE पर राय


JEFFERIES की HDFC LIFE पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 820 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी की ग्रोथ हेल्दी रही है लेकिन रिटेल प्रोटेक्शन कमजोर रहा है। हालांकि कंपनी की VNB Growth हमारे अनुमान से अधिक रही है। इन्होंने वित्त वर्ष 2020-23 के लिए कंनपी के VNB CAGR 17 प्रतिशत रहने और वित्त वर्ष 2022 तक RoEV 18 प्रतिशत रहने का अनुमान जताया है।


CLSA की HDFC Life पर राय


CLSA ने HDFC Life पर Outperform Rating दी है और लक्ष्य को 765 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी वित्त वर्ष 2021-23 तक 20 प्रतिशत VNB CAGR डेलिवर कर सकती है।


CLSA की ULTRATECH पर राय


CLSA ने ULTRATECH पर Outperform रेटिंग दी है और लक्ष्य को 6000 रुपये से बढ़ाकर 6,230 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि बड़े वॉल्यूम के चलते तीसरी तिमाही के नतीजे मजबूत रहें है जिसकी वजह से Profitability बेहतर रही है।


MS की UltraTech पर राय


MS ने UltraTech पर Overweight रेटिंग दी है और लक्ष्य को 6,300 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि हमारे अनुमान से तीसरी तिमाही के नतीजे हर फ्रंट पर बेहतर रहे हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।