Moneycontrol » समाचार » कमोडिटी न्यूज

Petrol-Diesel Price on 10th September, 2019: पेट्रोल और डीजल के दाम 5 पैसे बढ़े

कल के मुकाबले आज पेट्रोल-डीजल के दाम 5 पैसे बढ़ गए हैं।
अपडेटेड Sep 10, 2019 पर 14:10  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पेट्रोल और डीजल के दामों में रोज होने वाले बदलाव में आज तेल के दामों में इजाफा हुआ है। सभी मेट्रों शहरों में पेट्रोल के दाम 5 पैसे और डीजल के दाम भी 5 पैसे बढ़ गए हैं। पिछले दो दिनों से तेल के भाव स्थिर रहे हैं। 


मंगलवार यानी आज 10 सितंबर को दिल्ली में पेट्रोल 71.76 रुपये प्रति लीटर पहुंच गए हैं। कल के मुकाबले आज पेट्रोल की कीमत में 5 पैसे का इजाफा हा है। वहीं डीजल क दाम 65.14 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं। डीजल के दाम में भी 5 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है।


वहीं मुंबई में पेट्रोल की कीमत 77.45 रुपये प्रति लीटर हो गई है। कल के मुकाबले यहां भी पेट्रोल की कीमत में 5 पैसे की वृद्धि ही है। साथ ही डीजल की कीमत 68.32 रुपये प्रति लीटर पहुंच गए हैं। मुंबई में डीजल के दाम में 6 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है। पिछले तीन दिनों से यहां डीजल के दाम स्थिर थे।   


ऐसे ही कोलकाता में आज पेट्रोल की कीमत 74.49 रुपये प्रति लीटर है। कल के मुकाबले कोलकाता में पेट्रोल के दाम में 5 पैसे की वृद्धि हुई है। डीजल 67.55 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिक रहा है। डीजल के दाम में भी 5 पैसे का इजाफा हुआ है। यहां भी डीजल के दाम शनिवार से स्थिर थे।   


इसी तरह चेन्नई में पेट्रोल पेट्रोल की कीमत 74.56 रुपये प्रति लीटर है। जबकि डीजल की कीमत 68.79 रुपये प्रति लीटर है। यहां भी पेट्रोल और डीजल के दामों में 5 पैसे की वृद्धि हुई है। 


कुल मिलाकर देश के चारो मेट्रो शहरों में पेट्रोल के दाम और डीजल की कीमतों में में 5 पैसे की वृद्धि हुई है। 
 
सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।