Moneycontrol » समाचार » कमोडिटी न्यूज

Petrol-Diesel Price on 31st October, 2019: पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार 3 दिन से स्थिर, चेक करें आज के रेट!

लगातार 3 दिन से पेट्रोल-डीजल के दाम स्थिर हैं। यानी तेल के भाव में कोई बदलाव नहीं है।
अपडेटेड Nov 01, 2019 पर 08:33  |  स्रोत : Moneycontrol.com

तेल कंपनियां इन दिनों अपने ग्राहकों का खासतौर से खयाल रख रही हैं। तेल के दाम स्थिर हो रहे हैं या फिर दाम में गिरावट आ रही है। इन दोनों कारणों से तेल के ग्राहक राहत महसूस कर रहे हैं। दिवाली के पहले भी तेल कंपनियों ने ग्राहकों को राहत दी है। अब पिछले 3 दिनों से तेल के दाम में कोई बदलाव नहीं है। यानी लगातार 3 दिनों से पेट्रोल-डीजल की कीमत पूरे देश में स्थिर है।  


आइये जानते हैं आज आपके शहर में क्या रेट है ?


गुरुवार यानी आज 31 अक्टूबर को दिल्ली में पेट्रोल और डीजल दोनों की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। दिल्ली में आज पेट्रोल कल के भाव 72.92 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। वहीं डीजल भी कल के भाव से 65.85 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। कुल मिलाकर आज लगातार तीसरा दिन है जो पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं है।


मुंबई में भी पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। यानी यहां भी तेल के दाम स्थिर हैं। पेट्रोल 75.84 रुपये प्रति लीटर और डीजल 69.01 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।


ऐसे ही कोलकाता में भी पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर हैं. पेट्रोल की कीमत 75.57 रुपये प्रति लीटर है। साथ ही डीजल की कीमत 68.21 रुपये प्रति लीटर है।


इसी तरह चेन्नई में भी तेल के दामों में कोई बदलाव नहीं है। पेट्रोल 75.72 रुपये प्रति लीटर और डीजल 69.55 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है।


बता दें कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों की हर दिन समीक्षा होती है। सुबह 6 बजे नई कीमतें जारी की जाती हैं। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।