Moneycontrol » समाचार » कमोडिटी खबरें

ज्वेलरी के दो मशहूर ब्रांड्स ने मिलाया हाथ, फेस्टिव सीजन में खरीदें Zeya कलेक्शन

ज्वेलरी के दो मशहूर ब्रांड्स लेकर आए हैं जीया कलेक्शन जो ट्रेंडी भी है और किफायती भी।
अपडेटेड Oct 01, 2019 पर 17:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

फेस्टिव सीजन में हर बार नई और फैशनेबल ज्वेलरी लेना सभी महिलाओं की ख्वाहिश रहती है। लेकिन ज्वेलरी का किफायती होना भी उतना ही जरूरी है। इसलिए ज्वेलरी के दो मशहूर ब्रांड्स लेकर आए हैं जीया कलेक्शन जो ट्रेंडी भी है और किफायती भी।


सोने की हाई क्वालिटी के लिए मशहूर कुंदन ग्रुप ने Swarovski Zirconia के साथ मिलकर एक नया ज्वेलरी कलेक्शन बाजार में उतारा है। जीया नाम से लॉन्च ये कलेक्शन फैशनेबल होने के साथ किफायती भी है। रिंग्स, इयर रिंग्स, नोज पिन के अलावा और भी बहुत कुछ ऑप्शन आप दिल्ली, मुंबई और लुधियाना में कुंदन के एक्सक्लूसिव स्टोर से खरीद सकते हैं।


जीया लाइट वेट ज्वेलरी है। इसकी चमक और ग्लैमर आपके हर दिन को फैशनेबल बनाएगा। ज्वेलरी में मॉडर्न फैशन और इंडियन ट्रेडिशन का खास ख्याल रखा गया है। Swarovski कुंदन के साथ इस पार्टनरशिप को आगे ले जाना चाहता है। इस फेस्टिव सीजन अगर आप किफायती और फैशनेबल ज्वेलरी खरीदना चाहते हैं तो फिर इंतजार किस बात का जीया कलेक्शन आपका सही डेस्टिनेशन हो सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।