Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

गद्दार हैं BSNL कर्मचारी, 88000 कर्मियों को निकालेगी सरकार:अनंत हेगड़े

BJP सांसद ने आगे कहा कि BSNL का तंत्र गद्दारों से भरा हुआ है और मैं उनके लिए सटीक शब्द का उपयोग कर रहा हूं
अपडेटेड Aug 12, 2020 पर 07:42  |  स्रोत : Moneycontrol.com

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद अनंत कुमार हेगड़े (Anantkumar Hegde) ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। इस बार उनके निशाने पर हैं भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL के कर्मचारी, जिन्हें उन्होंने गद्दार (Traitor) बता दिया है। BJP सांसद ने कहा कि सरकारी दूरसंचार कंपनी BSNL के कर्मचारी गद्दार हैं, जो कंपनी को आगे बढ़ाने के लिए काम नहीं करना चाहते हैं।   इतना ही नहीं उन्होंने राज्य के स्वामित्व वाली BSNL के कर्मचारियों को धमकी देते हुए कहा है कि कंपनी के निजीकरण (Privatisation) होने पर 88,000 श्रमिकों को निकाल दिया जाएगा।


उन्होंने ये बात उत्तर कन्नड़ जिले के कुमटा (Kumta) में 10 अगस्त को आयोजित एक कार्यक्रम में कही।  न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक अनंत कुमार हेगड़े ने कहा कि BSNL के कर्मचारी देशद्रोही हैं जो एक प्रसिद्ध फर्म को विकसित करने के लिए काम करने के इच्छुक नहीं हैं। 88,000 से अधिक कर्मचारियों को निकाल दिया जाएगा, क्योंकि सरकार BSNL का निजीकरण करेगी।  BJP सांसद ने आगे कहा कि BSNL का तंत्र गद्दारों से भरा हुआ है। मैं उनके लिए सटीक शब्द का उपयोग कर रहा हूं।


हेगड़े ने कहा कि सरकार ने पैसा दिया है, लोगों को सेवाओं की आवश्यकता है और बुनियादी ढांचा (infrastructure) भी है। फिर भी वे (BSNL कर्मचारी) काम नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री डिजिटल इंडिया की बात करते हैं। उन्होंने धन और तकनीक प्रदान की है। फिर भी, वे (BSNL कर्मी) काम करने के इच्छुक नहीं हैं।   रिपोर्टों के मुताबिक, हेगड़े ने यह भी कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी (PSU) को ठीक करने के लिए सरकार के पास एकमात्र समाधान बचा है, इसका निजीकरण (Privatisation) करना और 88,000 कर्मचारियों को निकाल देना। बता दें कि सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी BSNL ने घाटे में कमी के लिए कर्मचारियों को स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति का मौका दिया है। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।