Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

दिसंबर के बाद अच्छा रहेगा बाजार और होगी कारोबार में बढ़तः RICO AUTO

प्रमोटर होल्डिंग पर उन्होंने कहा कि इसमें प्रमोटर होल्डिंग और बढ़ेगी। जैसे-जैसे पैसा आता जायेगा प्रमोटर्स इसमें और निवेश करेंगे।
अपडेटेड Oct 04, 2019 पर 16:36  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर RICO AUTO है। RICO AUTO के Auto Ancillary Company है। यह कंपनी ऑटोमोटिव कंपोनेंट्स और असेंब्लीज की इंटीग्रेटेड सप्लायर है। कंपनी के 14 मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं। यह 4 महाद्वीपों में कारोबार करती है।


कंपनी का मार्केट कैप 550 करोड़ रुपये का है। इसमें प्रमोटरों की 50.20 प्रतिशत हिस्सेदारी है। यह शेयर अपने साल के उच्च स्तर 79 रुपये से 50 प्रतिशत नीचे कारोबार कर रहा है। इस समय कंपनी के शेयर का भाव 40 रुपये है।


सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत करते हुए RICO AUTO के CMD और CEO अरविंद कपूर ने कहा कि ऑटो सेक्टर के लिए फिलहाल भारत में यह समय अच्छा सीजन माना जाता है। नवंबर में और दिसंबर के बाद बाजार अच्छा रहेगा और कारोबार में बढ़त होगी। प्रमोटर होल्डिंग पर उन्होंने कहा कि इसमें प्रमोटर होल्डिंग और बढ़ेगी। जैसे-जैसे पैसा आता जायेगा प्रमोटर्स इसमें और निवेश करेंगे।


उन्होंने आगे कहा कि इलेक्ट्रिकल व्हीकल आने की खबर से भी थोड़ा ऑटो इंडस्ट्री के कारोबार में दिक्कतें महसूस हुईं थी परंतु सरकार द्वारा इस संदर्भ में उठाये गये कदम और प्रदूषण के बारे में दिये गये स्पष्टीकरण से कन्फ्यूजन दूर हुआ है और वापस पारंपरिक गाड़ियों में तेजी देखने को मिलेगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।