Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Reliance Jio के बाद Airtel ने लॉन्च किया प्री पेड डेटा प्लान

एयरटेल ने 251 रुपये का प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 50GB अतिरिक्त डेटा मिल रहा है
अपडेटेड May 20, 2020 पर 16:46  |  स्रोत : Moneycontrol.com

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। यह प्लान खास तौर से उन लोगों के लिए डिजाइल किया गया है जो कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते वर्क फ्रॉम होम काम कर रहे हैं। एयरटेल के के पास बहुत से ऐसे डेटा प्लान हैं जो रोजाना लिमिट पर डेटा मुहैया कराते हैं। एयरटेल ने 251 रुपये का नया डेटा वाउचर लॉन्च किया है। इसमें 50 GB अतिरिक्त डेटा मिलता है। कंपनी ने यह वाउचर रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है। जियो की तरह ही एयरटेल के इस वाउचर में 50GB अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जा रहा है।


एयरटेल ने 251 रुपये का नया प्लान लॉन्च किया है। जिसमें 50 अतिरिक्त डेटा मिलता है। इस वाउचर की कोई वैलिडिटी नहीं है। इसकी वैलिडिटी मौजूदा प्लान के बराबर है। यानी इस डेटा वाउचर के प्लान की वैलिडिटी एयरटेल के बेस प्लान की तरह है। अगर आपके बेस प्लान की वैलिडिटी एक साल की है तो यह डेटा प्लान भी एक साल तक वैलिड रहेगा। अगर आपके बेस प्लान की वैलिडिटी एक हफ्त तक ही है तो आपका बेस प्लान और डेटा खत्म हो जाएगा। यह एक डेडिकेटेड डेटा पैक है और इसीलिए इसमें कॉलिंग या फ्री SMS बेनिफिट नहीं मिलता।


इसके साथ ही कंपनी ने 98 रुपये डेटा प्लान को भी रिवाइज किया है। कंपनी इस प्लान में यूजर्स को 12GB डाटा ऑफर कर रही है। कंपनी ने इस प्लान में कुछ दिन पहले ही बदलाव किया है। इस प्लान में कंपनी पहले 6GB ऑफर करती थी, जिसमें कंपनी ने बदलाव करते हुए डाटा दोगुना कर दिया है। एयरटेल के डाटा वाउचर की वैलिडिटी बेस प्लान है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें