Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

iPhone 6s या iPhone 6s Plus को फ्री में रिपेयर कर रहा है Apple

Apple ने iPhone 6s या iPhone 6s Plus में तकनीकी खराबी के चलते फ्री में रिपेयर करने की घोषणा की है।
अपडेटेड Oct 19, 2019 पर 12:54  |  स्रोत : Moneycontrol.com

अगर आपका iPhone 6s या iPhone 6s Plus फोन सही ढंग से नहीं चल रहा है। तो घबराने की की जरूरत नहीं है। Apple ने इसको फ्री में रिपेयर करने की घोषणा की है। दरअसल अक्टूबर 2018 से अगस्त 2019 के बीच बने iPhone 6s या iPhone 6s Plus में तकनीकी खराबी है, जिसे ठीक करने के लिए Apple ने फ्री में रिपेयकर करने की घोषणा की है। फ्री में रिपेयर इन्हीं iPhone 6s या iPhone 6s Plus का होगा, जो इस समय बनाए गए हैं। Apple ने जारी किए गए अपने बयान में कहा है कि अगर आपको iPhone 6s या iPhone 6s Plus परेशानी दे रहा है तो Apple iPhone यूजर अपने डिवाइस का सीरियल नंबर Apple के सर्विस प्रोग्राम पेज पर जाकर एंटर करें। जिससे पता चल जाएगा कि उनका डिवाइस इस प्रोग्राम का हिस्सा है या नहीं। 


ऐसे में अगर आपके पास भी ये फोन हैं इस प्रोग्राम का हिस्सा है तो उसे नजदीकी Apple सर्विस सेंटर पर लेकर जाना होगा।


बता दें कि iPhone 6s वाले फोन मूल रूप से सितंबर 2015 में बाजार में उतारे गए थे। लेकिन पिछले साल iPhone XS और iPhone XR के लॉन्च होने के साथ सितंबर 2018 में अधिकारिक तौर पर इसे बंद कर दिया गया था। फिर भी Apple ने भारत समेत कुछ चुनिंदा मार्केट्स में बिक्री के लिए iPhone 6s  मॉडल का प्रोडक्शन जारी रखा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।