Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

नेटफ्लिक्स और एमेजॉन को टक्कर देगी Apple, सिर्फ 99 रुपए में महीने भर स्ट्रीमिंग

टेक्नोलॉजी की बड़ी कंपनी Apple TV+ लॉन्च करने वाली है। इसमें ओरिजनल कॉन्टेंट और फिल्में होंगी
अपडेटेड Sep 12, 2019 पर 09:23  |  स्रोत : Moneycontrol.com

भारत के फिल्म और टीवी स्ट्रीमिंग मार्केट में अब Apple Inc की एंट्री हो गई है। इस मार्केट में पहले से ही नेटफ्लिक्स और एमेजॉन प्राइम का दबदबा है।


टेक्नोलॉजी की बड़ी कंपनी Apple TV+ लॉन्च करने वाली है। इसमें ओरिजनल कॉन्टेंट और फिल्में होंगी। इस साल 1 नवंबर से Apple Tv ऐप के जरिए आप इसका फायदा उठा सकते हैं।


अगर आप अमेरिका में यह सर्विस लेते हैं तो आपको हर महीने 4.99 डॉलर खर्च करना पड़ेगा। भारत में इसी  इस सर्विस के लिए आपको एक महीने में सिर्फ 1.40 डॉलर यानी 99 रुपए खर्च करना होगा। कंपनी ने बताया कि आप अपनी पसंद से हजारों फिल्में रेंट पर देख सकते हैं या खरीद सकते हैं।  


भारत के फिल्म और टीवी स्ट्रीमिंग मार्केट में बहुत कॉम्पिटिशन है। यहां स्मार्टफोन का इस्तेमाल बढ़ने और साथ ही सस्ते डेटा प्लान के कारण टीवी स्ट्रीमिंग का बाजार तेजी से बढ़ा है।


सस्ता प्लान रखने से एपल को ज्यादा यूजर मिलेंगे। कंपनी फिलहाल iPhone खरीदने पर एक साल के लिए Apple TV की सर्विस फ्री मिलेगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।