Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

बांग्लादेश ने लंदन को छोड़कर सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स 30 जुलाई तक किया रद्द

बिमान बांग्लादेश एयरलाइंस ने कहा है कि कुछ कारणों से दुबई और अबू धाबी के बीच फ्लाइट्स नहीं शुरू की जाएगी
अपडेटेड Jul 08, 2020 पर 19:00  |  स्रोत : Moneycontrol.com

पूरी दुनिया में कोरोना काल चल रहा है। ज्यादातर देशों ने डोमेस्टिक फ्लाइट्स को छोड़क इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर रोक लगा रखी है। इसी कड़ी बांग्लादेश की बिमान बांग्लादेश एयरलाइंस (Biman Bangladesh Airlines) ने लंदन को छोड़कर बाकी सभी जगहों के लिए इंटरनेशनल फ्लाइट्स रद्द कर दी हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1 जुलाई को बिमान बांग्लादेश एयरलाइंस ने कहा कि वो 6 जुलाई को दुबई (Dubai) और अबू धाबी (Abu Dhabi) के ले फ्लाइट्स शुरु की जाएगी। संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates-UAE) ने इसे 16 जुलाई तक अस्थाई (temporarily)  तौर पर मंजूरी दे दी है।


लेकिन रविवार को कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर एक नोटिस में कहा कि, बिमान बांग्लादेश एयरलाइंस ने कहा कि वो कुछ कारणों की वजह (unavoidable reasons) से दुबई और अबू धाबी के फ्लाइट्स नहीं शुरू की जाएगी।
 
कंपनी ने कहा कि जिन यात्रियों ने टिकट बुक कर लिया है, उनके लिए विशेष व्यवस्था की जाएगी। बता दें कि कोरोनो वायरस महामारी शुरू होने के बाद से बांग्लादेश ने इंटरनेशन फ्लाइट्स पर पाबंदी लगा दी थी।


बिमान बांग्लादेश एयरलाइंस ने 21 जून को हफ्ते में एक लंदन की फ्लाइट शुरू कू थी, लेकिन यात्रियों को नहीं जुटा सका। शनिवार को  बिमान  कि तरफ से जारी किए बयान में कहा गया है कि लंदन, दुबई और अबू धाबी को छोड़कर सभी इंटरनेशनल फ्लाइट्स पर रोक लगी रहेगी।


कंपनी ने 30 जुलाई तक मैनचेस्टर (Manchester) और 31 अगस्त तक कुआललंपुर (Kuala Lumpur) तक के लिए फ्लाइट्स कैंसिल कर दी हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।









सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और