Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

Coronavirus: बैंकों ने पेश किया स्पेशल इमरजेंसी लोन

कोरोनावायरस से कारोबारियों का बिजनेस ठप पड़ गया है जिसके बाद बैंकों ने स्पेशल लोन पेश किया है
अपडेटेड Mar 27, 2020 पर 08:37  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोनावायरस (Coronavirus) की वजह से तमाम कारोबारियों का धंधा लगभग ठप पड़ गया है। ऐसे में कुछ बैंक कारोबारियों को सस्ते लोन ऑफर कर रहे हैं। राज्य सरकार के अधीन आने वाले इंडियन बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑफ बड़ौदा ने बुधवार को स्पेशल इमरजेंसी लोन (Special emergency Loan) देने का ऐलान किया है।


इसके अलावा कुछ दूसरे सरकारी बैंक भी इसी तरह का लोन लेकर आ रहे हैं। इनमें केनरा बैंक, यूको बैंक और इंडियन ओवरसीज बैंक शामिल हैं। सरकारी बैंक उन कारोबारियों को लोन देंगे जिनका कारोबार कोरोनावायरस की वजह से चौपट हो रहा है।


इंडियन बैंक के MD पद्मजा चौधरी ने बताया, "इस मुश्किल वक्त में बैंक अपने ग्राहकों के साथ खड़ा है। मौजूदा हालात  को देखते हुए हमने कई ऐसे लोन प्रोडक्ट लॉन्च किए है ताकि अभी की जरूरत को पूरा किया जा सके।"


यूनियन बैंक ने कहा कि कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को देखकर हम इमरजेंसी लोन दे रहे हैं। केनरा बैंक ने भी MSME, कॉरपोरेट, बिजनेस और कृषि के लिए इमरजेंसी लोन देने का फैसला किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।