Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

BSNL का 499 रुपए वाला भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान 29 जून तक जारी रहेगा

कंपनी ने का यह प्रमोशनल प्लान 31 मार्च को खत्म हो रहा था लेकिन अब से बढ़ाकर 29 जून तक कर दिया है
अपडेटेड Apr 09, 2020 पर 08:43  |  स्रोत : Moneycontrol.com

BSNL ने इस साल फरवरी में 499 रुपए में भारत फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान (Bharat Fiber broadband plan) पेश किया था। इस प्लान में कंपनी 20Mbps स्पीड के साथ 100 GB डाटा ऑफर कर रही है। BSNL का यह प्लान प्रमोशनल था और 31 मार्च को खत्म होने वाला था। हालांकि अब लॉकडाउन की वजह से कंपनी ने इस प्लान को बढ़ाकर 29 जून तक कर दिया है। ऐसे में जो भी यूजर यह प्लान खरीदना चाहते हैं वो कंपनी की वेबसाइट से इसे ले सकते हैं।


इसकी सर्विस देश भर में हर उस जगह मिलेगी जहां BSNL भारत फाइबर सर्विस है। अंडमान और निकोबार सर्किल में इसकी सर्विस नहीं मिलेगी।


इस सर्विस में 100 GB डाटा तक 20 MBPS के हिसाब से मिलेगा। उसके बाद 2 MPPS से इसकी स्पीड चलेगी। इसके मंथली प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड डाटा डाउनलोड और अनलिमिटेड लोकल STD कॉल का फायदा मिलेगा। हालांकि BSNL के इस प्लान में एमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री नहीं मिल रहा है। BSNL अपने उन सभी प्लान के साथ साल भर के लिए एमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन फ्री दे रहा है जिसकी कीमत 499 रुपए से ज्यादा है।


BSNL ने Work@Home नाम से एक प्रमोशनल ब्रॉडबैंड प्लान भी पेश किया है। इसके तहत कंपनी अपने लैंडलाइन कस्टमर्स को मुफ्त में इंटरनेट की सुविधा दे रही है। इस प्लान में हर दिन हाई स्पीड 5 GB डेटा मिलता है। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।