Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

BSNL का शानदार प्री-पेड प्लान हुआ लॉन्च, 600 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉल

BSNL के इस प्लान में कोई डेटा बेनिफिट नहीं है। यानी यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेहतर है, जिन्हें डेटा की जरूरत नहीं है
अपडेटेड May 27, 2020 पर 08:41  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोना वायरस लॉकडाउन के समय टेलीकॉम कंपनियों अपने ग्राहकों के लिए शानदार प्लान लॉन्च कर रही हैं। जियो, एयरटेल के बाद इस प्लान की लिस्ट में सरकारी टेलीकॉम कंपनी  BSNL भी शामिल हो गई है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए एक खास लॉन्ग-टर्म प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। इस प्री-पेड प्लान में ग्रहकों को 600 दिन की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा दी गई है। इस प्लान को लॉन्च करने के लिए उन यूजर्स को खास तौर से खयाल रखा गया है जो इंटरनेट का इस्तेमाल बहुत कम करते हैं।


जानिए क्या है प्लान


BSNL के इस प्लान में 600 दिन की बंपर वैलिडिटी मिलती है। यानी यूजर इस प्लान में पूरे 600 दिन तक अनलिमिडेट कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जिन्हें डेटा की जरूरत नहीं। इसीलिए कंपनी प्लान में कोई डेटा बेनिफिट नहीं दे रही है। 100 SMS हर दिन इस प्लान में यूजर को मिलेंगे।


BSNL ने रमज़ान और ईद के खास मौके पर 786 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया था। यह प्रोमोशनल प्लान 30 दिनों के लिए यानी 23 जून तक मौजूद रहेगा। 786 रुपए के इस प्लान में 786 मिनट के टॉकटाइम के साथ 30 जीबी हाई-स्पीड डेटा भी मिलेगा।  इसकी वैलिडिटी 90 दिनों की होगी। यह प्लान केरल, गुजरात और आंध्र प्रदेश सहित कुछ अन्य चुनिंदा क्षेत्रों में मौजूद है। BSNL केरल ने इसकी जानकारी ट्विटर के जरिए दी है।


इसके पहले BSNL ने घर से काम करने वालों के लिए Work@Home प्रमोशनल ब्रॉडबैंड ऑफर पेश किया था। इस प्लान में यूजर्स को 10 MBPS की स्पीड पर रोज 5 GB डेटा मिलता है। 5 GB डेटा लिमिट पूरा होने पर भी 1GB की स्पीड डेटा मिलता रहेगा। कंपनी की साइट के अनुसार ये नया ऑफर इसके मौजूदा लैंडलाइन ग्राहकों के लिए ही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें