Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

तीसरी तिमाही में कारोबार बढ़ने की उम्मीदः VST Tillers Tractors

अच्छे मानसून का असर अगली फसल से दिखना शुरू हो जायेगा। इसलिए तीसरी तिमाही में कारोबार बढ़ने की उम्मीद है।
अपडेटेड Oct 10, 2019 पर 16:45  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर VST Tillers Tractors है। कंपनी के शेयर का वर्तमान मूल्य 1245 रुपये है। इस शेयर 52 हफ्ते का उच्चतम शिखर 1911 रुपये जबकि न्यूनतम शिखर 901 रुपये है।


कंपनी का मार्केट कैप 1070 करोड़ रुपये है। इसमें प्रोमटरों की 54.31 प्रतिशत हिस्सेदारी है। इस समय शेयर करीब 40 प्रतिशत नीचे कारोबार कर रहा है।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की पहली तिमाही में कंपनी की आय 4.03 प्रतिशत घटकर 140 करोड़ रुपये रही जबकि पिछले साल की इसी तिमाही में कंपनी की आय 146 करोड़ रुपये रही थी।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की पहली तिमाही में कंपनी का मुनाफा 59 प्रतिशत घटकर 46 करोड़ रुपये रहा जबकि पिछले साल की इसी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 112 करोड़ रुपये रहा था।


कंपनी के कारोबार और नतीजों पर सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत करते हुए कंपनी के CEO एंटनी चेरुकारा ने कहा कि महाराष्ट्र और गुजरात में सूखे का असर कम होने के बाद अब मानसून अच्छा रहने के कारण कंपनी को आगे अच्छे कारोबार की उम्मीद है।


इसके अलावा कंपनी में फुटफॉल्स बढ़ने के कारण आगे डिमांड अच्छी रहने की उम्मीद है।
उन्होंने आगे कहा कि मानसून देरी से आया परंतु अबकी बार मानसून अच्छा रहा और अच्छे मानसून का असर अगली फसल से दिखना शुरू हो जायेगा। इसलिए तीसरी तिमाही में कारोबार बढ़ने की उम्मीद है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।