Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

अगले 6 महीनों के अंदर कारोबार में होगा सुधार: V-MART RETAIL

कंपनी लॉन्ग टर्म टारगेट को हासिल करने के लिए कंपनी अपनी तय योजना के अनुसार आगे बढ़ रही है।
अपडेटेड Nov 05, 2019 पर 15:56  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर V-MART RETAIL है। कंपनी की स्टोर सेल्स ग्रोथ 1 प्रतिशत रही। कंपनी ने दूसरी तिमाही में 14 स्टोर और खोले है जबकि वित्त वर्ष 2020 की पहली छमाही में कुल 27 स्टोर खोले हैं।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में कंपनी की आय 19.8 प्रतिशत बढ़कर 314.15 करोड़ रुपये रही जबकि वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में कंपनी की आय 262.19 करोड़ रुपये रही थी।


सीनबीसी-आवाज़ के साथ बात करते हुए वी मार्ट रिटेल के CFO आनंद अग्रवाल ने कहा कि वर्तमान साल में दिवाली के पहले नये स्टोर्स खोलने से कंपनी के खर्चों में बढ़ोत्तरी हुई है। इस साल अक्टूबर के महीने में 15 नये स्टोर खोले गये। त्योहारों के चलते इवेंट्री बढ़ी है।


उन्होंने आगे बताया कि दुर्गा पूजा से कारोबार में बढ़ोत्तरी हुई जो दिवाली तक जारी रही जबकि सेम स्टोर सेल्स ग्रोथ 1 प्रतिशत रही। उनका मानना है अगले 6 महीनों के अंदर कंपनी के कारोबार में ग्रोथ दिखाई देगी और लॉन्ग टर्म टारगेट को हासिल करने के लिए कंपनी अपनी तय योजना के अनुसार आगे बढ़ रही है।


मार्केट एक्सपर्ट जगदीश ठक्कर ने V-MART RETAIL पर अपनी राय देते हुए इससे दूर रहना चाहिए क्योंकि इस समय यह अपने 52 हफ्ते के निचले स्तर पर कारोबार कर रहा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।