Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

बस डिवीजन में 200% तक हो सकती है कंपनी की सालना ग्रोथः JBM AUTO

दूसरी तिमाही के बाद कंपनी का कारोबार बढ़ेगा और बस डिवीजन के कारोबार में कंपनी को 300 बसों का ऑर्डर मिला है।
अपडेटेड Nov 01, 2019 पर 15:53  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर JBM AUTO है। कंपनी के दूसरी तिमाही के आय और मुनाफे में दबाव नजर आया है। यह दबाव साल दर साल देखने को मिल रहा है।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में JBM AUTO का मुनाफा 20 प्रतिशत घटकर 18.4 करोड़ रुपये रहा जबकि वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में JBM AUTO का मुनाफा 23.2 करोड़ रुपये रहा था।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में JBM AUTO की आय 15 प्रतिशत घटकर 388 करोड़ रुपये रही जबकि वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में JBM AUTO की आय 455 करोड़ रुपये रही थी।


कंपनी के नतीजे पर सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत करते हुए JBM Auto के Executive Director निशांत आर्य ने कहा कि कंपनी के लिए यह तिमाही अच्छी रही क्योंकि बस और टूलिंग डिवीजन ने इस दरम्यान अच्छा कारोबार किया। कंपनी इस तिमाही में इलेक्ट्रिक बसों की डिलीवरी दी और उसमें अच्छा कारोबार हुआ।


निशांत ने आगे कहा कि दूसरी तिमाही के बाद कंपनी का कारोबार बढ़ेगा और बस डिवीजन के कारोबार में कंपनी को 300 बसों का ऑर्डर मिला है जिसे कंपनी इसी साल डिलिवर करेगी। इससे कंपनी के बस डिवीजन का कारोबार 100 प्रतिशत से 200 प्रतिशत तक बढ़ेगा।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी ने JBM AUTO पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि इस समय कंपनी को दिल्ली और नवी मुंबई में बसों के लिए अच्छे ऑर्डर मिले हैं। इसलिए इसमें गिरावट आने पर खरीदारी करनी चाहिए और 300 रुपये के लक्ष्य के साथ इस शेयर को होल्ड करना चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।