Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

कंपनी चौथी तिमाही में बंगलुरू में कुछ अच्छे प्रोजेक्ट करेगी लॉन्चः SOBHA Limited

कंपनी ने लग्जरी और सुपर लग्जरी प्रोजेक्ट में अच्छी बिक्री की है।
अपडेटेड Jan 08, 2020 पर 14:31  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर SOBHA Limited है। कंपनी के शेयर का वर्तमान भाव 403 रुपये जबकि 52 हफ्तों का उच्चतम शिखर 587 रुपये है। कंपनी में FIIS की 26.63 प्रतिशत हिस्सेदारी, MFs की 25.03 प्रतिशत हिस्सेदारी है जबकि प्रोमोटर्स की कोई हिस्सेदारी गिरवी नहीं है।


सालाना आधार पर Oct-Dec में Sales Volume 17 प्रतिशत बढ़कर 11 लाख sq ft रहा। सालाना आधार पर Oct-Dec में Sales Value 4 प्रतिशत बढ़कर 726 करोड़ रुपये रही। वहीं Jul-Sep के मुकाबले कीमतें औसतन 3 प्रतिशत बढ़ी हैं। लग्जरी और सुपर लग्जरी प्रोजेक्ट में अच्छी बिक्री देखने को मिली। कंपनी अगली तिमाहियों में 1.04 करोड़ Sq Ft के प्रोजेक्ट लॉन्च करेगी।


वित्त वर्ष 2019 में कंपनी की आय 3515 करोड़ रुपये रही जबकि मुनाफा 296.99 करोड़ रुपये रहा। कंपनी के कारोबार और नतीजों पर सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत करते हुए कंपनी के वाइस चेयरमैन और MD जे सी शर्मा ने कहा कि तीसरी तिमाही में कंपनी ने कुछ भी नया प्रोडक्ट लॉन्च नहीं किया बल्कि पिछली इन्वेंटरी में से ही बिक्री की इसके बावजूद कंपनी ने सेल्स वॉल्यूम में 17 प्रतिशत और सेल्स वैल्यू में 3 प्रतिशत का इजाफा दर्ज किया है।


उन्होंने आगे कहा कि कंपनी बंगलुरू के अलावा कई शहरों में अपनी मजबूत उपस्थिति दर्ज करा रही है। कंपनी ने लग्जरी और सुपर लग्जरी प्रोजेक्ट में अच्छी बिक्री की है। वैसे भी कंपनी चौथी तिमाही में बंगलुरू में कुछ अच्छे प्रोजेक्ट लॉन्च करेगी।


टार्गेट इंवेस्टिंग के समीर कालरा ने SOBHA Limited पर अपनी राय देते हुए कहा वे आने वाले समय रियल सेक्टर में वॉल्यूम पिकअप आयेगा। इस शेयर में 20 से 30 प्रतिशत की तेजी आ सकती है और इसमें एसआईपी का विकल्प भी ले सकते हैं। इस शेयर में 520 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।