Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

नेचर बास्केट के जरिये कंपनी करेगी ऑर्गेनाइज्ड गिफ्टिंग का बड़ा कारोबारः CESC

कंपनी ने कारोबार बढ़ाने के लिए नेचर बास्केट को टेकओवर किया है।
अपडेटेड Jan 14, 2020 पर 16:18  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ 15 साल की बादशाहत का जश्न मना रहा है। सीएनबीसी-आवाज़ के लिए ये 15 साल बेमिसाल रहे हैं। इस दौरान आवाज़ अपने दर्शकों को वक्त से पहले और किस्मत से ज्यादा कमाई कराने की पूरी कोशिश की। 15 साल के शानदार सफर पर बात करने के लिए आवाज़ के साथ CESC के चेयरमैन संजीव गोयनका जुड़ रहे हैं।


संजीव गोयनका ने सीएनबीसी-आवाज़ के 15 बेमिसाल साल पर बधाई देते हुए कहा कि सीएनबीसी-आवाज़ ने हिंदी में बिजनेस चैनल चलाना सीएनबीसी-आवाज़ का क्रांतिकारी कदम था उस समय कोई सोच भी नहीं सकता था कि हिंदी में बिजनेस चैनल को इतना रिस्पॉन्स मिलेगा लेकिन सीएनबीसी-आवाज़ ने बहुत अच्छा काम किया है।


कारोबार पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि 15 सालों में कारोबारी जगत में बड़े बदलाव आये हैं और इस समय भी बदलाव हो रहे हैं। सारेगामा, कार्बन ब्लैक में भी बदलाव हुए हैं। सारेगामा ने संगीत सुनने का तरीका बदला है।


गोयनका ने आगे कहा कि कंपनी ने कारोबार बढ़ाने के लिए नेचर बास्केट को टेकओवर किया है। अब कंपनी इसके माध्यम से गिफ्टिंग को बहुत बड़ा बनाने पर काम कर रही है। अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर गिफ्टिंग का बहुत बड़ा कारोबार जिससे बहुत ज्यादा आय होती है। कंपनी भी पारंपरिक से कस्टमर फोकस्ड कारोबार की तरफ रख कर सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।