Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

कंज्यूमर अड्डा: खत्म हुआ गैलेक्सी नोट 9 का इंतजार

प्रकाशित Sat, 11, 2018 पर 15:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कई महीनों के इंतजार के बाद सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 न्यूयॉर्क के ग्लोबल इवेंट में लॉन्च कर दिया गया है। कंज्यूमर अड्डा में टेक एक्सपर्ट्स के साथ इसी नए फोन का स्वागत करेंगे, समीक्षा करेंगे और आपको बताएंगे कि नोट 9 खरीदें तो क्यों खरीदें और अगर इसे छोड़ दें तो क्यों छोड़ दें।


सैमसंग गैलेक्स नोट 9 की सबसे बड़ी खासियत तो ये है कि ये सैमसंग है और नोट सीरीज का सबसे नया फोन है। नोट सीरीज के फैन्स को साल भर से इसका इंतजार था। एक्साइटमेंट का लेवल आप इसी से समझ सकते हैं कि इसके लगभग सारे फीचर्स लॉन्च से पहले लीक हो चुके थे। इंतजार था बस फोन की लॉन्चिंग का।


6.4 इंच डिस्प्ले और 4000mAh बैटरी वाले इस फोन का मुकाबला आईफोन 10 और गूगल पिक्सल के साथ होगा। अब सवाल है कि भारत में इसकी कीमत क्या होगी। भारत में इसकी कीमत का खुलासा अभी बाकी है लेकिन अमेरिका में तय की गई कीमत के आधार पर अनुमान है कि भारत में इसकी कीमत 68,00 रुपये के करीब होगी। लेकिन क्या फ्लैगशिप कैटेगरी में ये फोन कमाल कर पाएगा? क्या इसे खरीद लें तो आईफोन 10 ना होने का अफसोस नहीं होगा? तो क्या करें - गैलेक्सी नोट 9 लें या छोड़ दें?