Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

दुनिया का सबसे सस्ता-सबसे तेज ब्रॉडबैंड, 5 सितंबर से Jio बदलेगा आपकी दुनिया

Jio के लॉन्च की तीसरी वर्षगांठ 5 सितंबर से भारत भर में जियो फाइबर का कमर्शियल लॉन्च होने जा रहा है।
अपडेटेड Aug 14, 2019 पर 13:28  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

इंटरनेट की सीमा वहां तक, जहां तक आपकी सोच जाए। लेकिन इसमें सबसे बड़ी दिक्कत ये है कि आपको अच्छी स्पीड का कनेक्शन मिले और खर्च आपकी जेब का ख्याल रखे। पर अब ये दिक्कत दूर होने वाली है। महज कुछ दिनों की बात है, फिर आपके घर आएगा जियो फाइबर का एक कनेक्शन और इंटरटेनमेंट से लेकर स्मार्ट होम तक आपके मोबाइल पर आ जाएंगे।


Jio के लॉन्च की तीसरी वर्षगांठ 5 सितंबर से भारत भर में जियो फाइबर का कमर्शियल लॉन्च होने जा रहा है। देश के 5 लाख घरों में कामयाब ट्रायल के बाद अब जियो फाइबर आपके घर में सुविधा, मनोरंजन और जानकारी का पिटारा खोलने वाला है। एक जियो फाइबर कनेक्शन से आपको मिलेगा कम से कम 100MBPS की हाई स्पीड वाला इंटरनेट कनेक्शन जिसपर होगा देश दुनिया का सारा उम्दा कंटेंट, वो भी अल्ट्रा हाई डेफिनेशन फॉर्मैट में। वर्चुअल रियालिटी, ऑगमेंटेड रियालिटी, मिक्स्ड रियालिटी। इसके अलावा आपके पास होगा सबसे ज्यादा चैनल्स वाला केबल TV।  होम सिक्योरिटी जैसी स्मार्ट होम बनाने वाली सुविधा। फ्री में फिक्सड लाइन फोन और कई तरह के स्मार्टफोन सोल्यूशन्स और कीमत होगी 700 रुपए से 10 हजार रुपए के बीच। तो तैयार हो जाइये अपने घर में एक नई दुनिया को जगह देने के लिए, जहां JiO फाइबर होगा आपका साथी।


डिस्क्लोजरः मनीकंट्रोल डॉट कॉम रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है। नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।