Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

COVID-19 Impact: MakeMyTrip अपने 350 कर्मचारियों की करेगी छंटनी

MakeMyTrip छंटनी किए गए कर्मचारियों और उनके परिवार के लिए साल के आखिरी तक मेडिक्लेम कवरेज का ऑफर दे रही है
अपडेटेड Jun 01, 2020 पर 15:01  |  स्रोत : Moneycontrol.com

कोरोना वायरस की मार दुनिया झेल रही है। इससे तगड़ा आर्थिक नुकसान हुआ है। सबसे अधिक कोरोना वायरस की मार ट्रैवेल इंडस्ट्री पर पड़ी है। ट्रैवेल एजेंसी मेक माई ट्रिप (MakeMyTrip) ने कहा है कि वो अपने 350 कर्मचारियों की छंटनी करने जा रहा है। कंपनी का कहना है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते बिजनेस काफी प्रभावित हुआ है।


इस बात की घोषणा मेक माई ट्रिप के CEO दीप कालरा (Deep Kalra) ने एक पत्र के जरिए की है। इस पत्र में लिखा गया है कि लंबे समय तक कारोबार करने के लिए हमने अपनी रणनीति पर विचार किया है। कोरोना वायरस महामारी से मौजूदा बिजनेस के हालात बदल गए हैं। लिहाजा हमें एक दुखद निर्णय लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।
इस ऑर्गनाइजेशन (organization) को बेहतर बनाने के लिए कर्मचारियों ने जिस तरह से मेहनत की है, उसकी हम सराहना करते हैं। कर्मचारियों ने जो कंपनी में योगदान दिया है, उसे हम धन्यवाद करते हैं।


कंपनी ने कर्मचारियों के हित को ध्यान में रखते हुए छंटनी किए गए कर्मचारियों और उनके परिवार के लिए साल के आखिरी तक मेडिक्लेम कवरेज का ऑफर दे रही है। इसके अलावा कंपनी निकाले गए कमचारियों के लिए दूसरी जगह जॉब दिलाने का प्रयास करेगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें