Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

दिसंबर में भी डिमांड अच्छी रहने की उम्मीदः M&M FINANCIAL

अब कंज्यूमर ड्यूरेबल और पर्सनल लोन में एंट्री की तैयारी कर रही है।
अपडेटेड Dec 13, 2019 पर 16:06  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

नो योर कंपनी में आज रडार पर M&M FINANCIAL होंगी। इंटरनेशनल फाइनेंस कॉर्पोरेशन ने महिंद्रा फाइनेंस में 20 करोड़ डॉलर का निवेश किया है। यह ग्रामीण क्षेत्र की सबसे बड़ी NBFC में से एक है। यह देश की सबसे बड़ी ट्रैक्टर फाइनेंस कंपनी भी है।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में कंपनी की नेट ब्याज आय 10.5 प्रतिशत बढ़कर 1338.7 करोड़ रुपये रही जबकि वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में कंपनी की नेट ब्याज आय 1211.7 करोड़ रुपये रही थी।


सालाना आधार पर वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 34 प्रतिशत घटकर 251.8 करोड़ रुपये रहा जबकि वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में कंपनी का मुनाफा 251.8 करोड़ रुपये रहा था।


कंपनी के वाइस चेयरमैन और MD रमेश अयर ने सीएनबीसी-आवाज़ से बातचीत करते हुए कहा कि इस त्योहारी सीजन में डिमांड अच्छी रही और उसके बाद नवंबर भी सेल्स के हिसाब से अच्छा रहा क्योंकि फेस्टिवल के बाद और आगे दिसंबर में भी डिमांड अच्छी रहने की उम्मीद है।


रमेश अयर ने आगे कहा कि कंपनी अब कंज्यूमर ड्यूरेबल और पर्सनल लोन में एंट्री की तैयारी कर रही है। उन्होंने कहा कि मॉनसून को लेकर थोड़ी सी दिक्कत थी लेकिन अब अगली फसल अच्छी होने की उम्मीद है। इसलिए ग्रामीण सेंटीमेंट पॉजिटिव है जिससे आने वाले समय कंपनी के कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी ने M&M FINANCIAL पर 425 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।