Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

हिमाचल भूस्खलन में जान गंवाने वालीं डॉक्टर दीपा शर्मा ने भाई ने ट्रिप पर जाने से किया था मना

दीपा शर्मा ने टीवी के मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति में भाग लिया था
अपडेटेड Jul 29, 2021 पर 18:02  |  स्रोत : Moneycontrol.com

हिमाचल प्रदेश भूस्खलन में जान गंवाने वालीं जयपुर की डॉक्टर दीपा शर्मा (Dr. Deepa Sharma) के भाई ने कहा कि उन्होंने उसे मानसून के दौरान पहाड़ियों की यात्रा न करने की सलाह दी थी। आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में रविवार को हुए भूस्खलन में नौ पर्यटकों ने अपनी जान गवां दी। इन्हीं में से एक जयपुर की आयुर्वेदिक डॉक्टर दीपा शर्मा भी थीं।


दीपा शर्मा को उनके भाई ने पहाड़ी इलाके में जाने से मना किया था। इंडिया टुडे से बातचीत में उनके भाई महेश शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन को मना किया था और कहा था हाल के दिनों में पहाड़ी इलाकों में भूस्खलन की घटनाएं बढ़ी हैं, ऐसे में हिमाचल पर्यटन के लिए जाना ठीक नहीं है। सोमवार को डॉक्टर दीपा शर्मा का पार्थिव शरीर अंतिम संस्कार के लिए जयपुर पहुंचा। 


महेश शर्मा ने कहा कि मैं हादसे के वक्त महाराष्ट्र के लातूर में काम कर रहा था। मैंने जब भूस्खलन की खबरें देखीं तो मुझे डर लगा कि इनमें से दीपा भी एक हो सकती है। मैंने उसे फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इसके बाद, मैंने टेंपो ट्रैवलर ऑपरेटर को फोन किया, जिसने बताया कि आशंका है कि उनकी मौत हो गई है।


Himachal Pradesh Landslide: KBC खेल चुकी डॉक्टर दीपा शर्मा क्या आपको याद हैं, भूस्खलन में गंवाई जान


महेश ने कहा कि दीपा ने मुझसे हिमाचल प्रदेश की यात्रा करने की अपनी योजना के बारे में बात की थी। मैंने उसे पहाड़ी इलाके में न जाने की सलाह दी थी। मैंने उसे हाल ही में वहां हुए भूस्खलन की तस्वीरें भी दिखाईं, लेकिन उसने कहा कि ये अलग-अलग घटनाएं थीं। अब हमारे पास क्या है, बहन तो चली गई है। रविवार को जब किन्नौर में भूस्खलन आई, तब उससे कुछ वक्त पहले ही दीपा शर्मा ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की थी।


दीपा को सोशल मीडिया पर लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं। दीपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। वह टीवी की मशहूर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति  (Kaun Banega Crorepati) में भी नजर आ चुकी थीं। दीपा शर्मा ने साल 2019 में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इसमें वह KBC के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।