Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार खबरें

कारोबार विस्तार और कर्ज घटाने पर फोकस: CHALET HOTELS

KNOW YOUR COMPANY में आज राडार पर है Chalet Hotels जो के. रहेजा ग्रुप की कंपनी है।
अपडेटेड Feb 11, 2020 पर 14:41  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

KNOW YOUR COMPANY में आज राडार पर है Chalet Hotels. शैलेट होटल्स रियल एस्टेट डेवलपर के. रहेजा ग्रुप की कंपनी है। मुंबई, हैदराबाद और बंगलुरु में कंपनी के 5 होटल हैं। कंपनी JW Marriott जैसे बड़े होटल ब्रांड्स को मैनेज करती है। मैरियट के साथ इसकी 8-12 फीसदी की होटल रेवेन्यू शेयरिंग है।


तीसरी तिमाही में कंपनी के मुनाफे में सालाना आधार पर 133 फीसदी और आय में 12.4 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है। फरवरी में कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में 1 और होटल जोड़ा है जो पुणे में है। CHALET HOTELS का मार्केट कैप 7300 करोड़ रुपये है। कंपनी में प्रोमोटर की हिस्सेदारी 71.41 फीसदी है।


कंपनी के Executive Director & CFO Rajeev Newar ने कहा कि आईपीओ के समय कंपनी पर 2700 करोड़ रुपये का लोन था। आज के दिन लोन घटकर 1450 करोड़ रुपये रह गया है।


Target Investing के Sameer Kalra की राय है कि CHALET HOTELS में 450 रुपए के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए। कंपनी अपनी ब्याज लागत घटाने में कामयाब रही है। कंपनी का फोकस कर्ज घटाने और कारोबार विस्तार पर है।


 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।