Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

BEML में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेच सकती है सरकार !

CNBC आवाज़ को मिली जानकारी के मुताबिक ट्रांजैक्शन एडवाइजर ने पूरी हिस्सेदारी बेचने की सिफारिश की है।
अपडेटेड Jan 16, 2020 पर 17:01  |  स्रोत : Moneycontrol.com

सरकार BEML में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचने पर विचार कर रही है। CNBC आवाज़ को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक ट्रांजैक्शन एडवाइजर ने हिस्सेदारी बेचने की सिफारिश की है। सूत्रों के मुताबिक सरकार BEML में पूरी 54.03 फीसदी सरकारी हिस्सेदारी पर विचार कर रही है। पुराने प्रस्ताव के मुताबिक 28 फीसदी हिस्सा बेचने की तैयारी थी। इस मुद्दे पर हाल ही में इवैल्यूएशन कमिटी की बैठक में चर्चा हुई जिसमें ये बात निकल कर आई कि BEML में पूरी सरकारी हिस्सेदारी बेचने से अच्छी कीमत मिलेगी।


इवैल्यूएशन कमिटी की बैठक में दो अलग चरणों में हिस्सेदारी बेचने का विकल्प रखा गया। पहले चरण में 28 फीसदी हिस्सेदारी बेचने पर विचार किया जा रहा है। अगले चरण में बची हिस्सेदारी बेचने का प्रस्ताव है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इसके लिए शेयरहोल्डिंग एग्रीमेंट की शर्तों को अंतिम रूप दिया जा रहा है जबकि इसके लिए शेयर पर्चेज एग्रीमेंट शर्तों को अंतिम रूप दे दिया गया है।


 



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।