Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

कायम रहेगी 20-25% की ग्रोथ: क्रिएटिव पेरिफेरल्स

प्रकाशित Mon, 12, 2018 पर 14:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

क्रिएटिव पेरिफेरल्स आईटी, लाइफस्टाइल और टेलिकॉम में काम करने वाली कंपनी है। साल 1992 से कंपनी कारोबार कर रही है। क्रिएटिव पेरिफेरल्स विदेशी कंपनियों के लिए भारत में मदद मुहैया कराती है। देश के 25 इलाकों से कंपनी का कारोबार है। हनीवेल, मोटोरोला और सैमसंग कंपनी के कारोबारी भागीदार हैं। दिसंबर तिमाही में कंपनी आय 7 फीसदी बढ़कर 60.7 करोड़ रुपये रही है। दिसंबर तिमाही में कंपनी को 94 लाख रुपये के घाटे के मुकाबले 83 लाख रुपये का मुनाफा हुआ है।


क्रिएटिव पेरिफेरल्स पिछले साल अप्रैल में एसएमई प्लेटफार्म एनएसई इमर्ज पर लिस्ट हुई थी। इसका इश्यू प्राइस था 75 रुपये, इसका आज का भाव 150 रुपये के आसपास है। 


क्रिएटिव पेरिफेरल्स के सीएमडी केतन पटेल ने सीएनबीसी-आवाज़ से हुई बातचीत में कहा कि बहुत से ग्लोबल ब्रांड जो भारत में कारोबार करना चाहते हैं, उनको क्रिएटिव पेरिफेरल्स सुविधाएं मुहैया कराती है। क्रिएटिव पेरिफेरल्स वर्तमान में 25 ब्रांड को सुविधाएं दे रही है।


देश में कंपनी के 26 ऑफिस हैं जो देश में 5000 कस्टमर्स को माल पहुंचाते हैं। अभी कंपनी के कारोबार में 65 फीसदी योगदान आईटी का जबकि 35 फीसदी योगदान लाइफ स्टाइल और इमेंजिंग का है। उन्होंने आगे कहा कि कंपनी के कारोबार में अच्छी बढ़ोत्तरी हो रही है और आगे इसमें 20-25 फीसदी की बढ़त देखने को मिलेगी।