Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

गूची ने लॉन्च किया घास के दाग वाली जींस, 1 लाख कीमत सुनकर लोगों के उड़े होश

गूची ने एक ऐसी जींस उतारी है जिसमें घुटने के पास घास के दाग नजर आएंगे
अपडेटेड Sep 24, 2020 पर 08:12  |  स्रोत : Moneycontrol.com

आज कल की इस युवा पीढ़ी में जींस का ही दौर चल रहा है। जींस की जो भी वैरायटी आती है, वो फैशन में शुमार हो जाती है। कुछ ऐसी गूची (Gucci) ने अपने विंटर 2020 कलेक्शन के लिए जींस की एक नई रेंज उतारी है, जिसमें घुटने के पास घास के दाग के निशान बने हुए हैं। ताकि रफ टफ नजर आए। इसमें एक जींस की कीमत 1200 डॉलर होगी, जबकि ओवरऑल 14,00 डॉलर में मिलेगा। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपनी वेबसाइट में दी है और बिक्री में वेबसाइट के जरिए हो रही है।


पुरुषों के लिए घास के नकली धब्बों वाली जींस पेश की है। ईकोवॉश्ड ऑर्गेनिक डेनिम पैंट्स गूची के फॉल विंटर 2020 कलेक्शन का हिस्सा है। इसमें बतौर ब्रांड धब्बा दिखाने के लिए इसे ऑर्गेनिक कॉटन (organic cotton) से बनया गया है। इसे बनाने में किसी तरह के केमिकल का यूज़ नहीं किया है।  इसे ग्रंज वाइब (grunge vibe) नाम दिया गया है। इसमें घास के धब्बे ऐसे स्टेंस किए गए जो बिल्कुल नेचुरली लग रहे हैं। पिछले साल गूची ने ऐसे ही स्पोट शूज बाजार में उतारा था। इन जूतों का डिजाइन गंदे ओल्ड शूज जैसे रखा था। इसकी कीमत 64 हजार रुपये थी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।