Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

HDFC Bank Alert! इस दिन क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए ये सर्विस रहेगी बंद

क्रेडिट कार्ड के लिए नेट बैंकिंग, फोन बैंकिंग, जैसी सर्विस बंद रहेंगी।
अपडेटेड Jan 16, 2020 पर 08:24  |  स्रोत : Moneycontrol.com

अगर आपका अकाउंट HDFC Bank का है तो आपको 18 जनवरी 2020 याद रखना होगा। इस दिन आप बैंक से नेट बैंकिंग, फोन बैंकिंग जैसी सर्विस का लाभ नहीं ले सकेंगे।
दरअसल HDFC Bank ने अपने ग्राहकों को सूचित किया है कि 18 जनवरी 2020 को रात 1 बजे से दोपहर 12 बजे तक क्रेडिट कार्ड के लिए नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग और फोन बैंकिंग सर्विस बंद रहेंगी। ये मैसेज HDFC Bank ने अपने ग्राहकों को भेजा है।


HDFC Bank हमेशा अपने ग्राहकों को सुरक्षित ट्रांजैक्शन करने के लिए निर्धारित रखरखाव और सुझावों के लिए अलर्ट भेजता रहता है।


बैंक ने हाल ही में एक ट्वीट करके लिखा है कि हम सभी ग्राहकों को सलाह देते हैं कि कभी भी किसी को भी अपना पासवर्ड और बैंक डिटेल की जानकारी न दें। बैंक कभी भी ऐसी जानकारी नहीं मांगता है। खुद को सुरक्षित रखें।


पिछले महीने बैंक का मोबाइल एप और नेटबैंकिंग वेबसाइट बंद रही थी। लगातार 3 दिन तक बैंक में तकनीकी खराबी के चलते ग्राहक परेशान रहे। जिसे बैंक ने ट्वीट करके भी जानकारी दी थी। बैंक ने ट्वीट करके लिखा था कि तकनीकी गडबड़ी के कारण सर्विस प्रभावित है। हमारे एक्सपर्ट इस समस्या को सुलझाने में लगे हुए हैं। हमें विश्वास है कि जल्द ही हम इस समस्या को सुलझा लेंगे।


हाल ही में HDFC Bank बैंक ने बड़े संस्थानों के लिए एक एप लॉन्च किया है। बैंक का मानना है कि इससे ग्राहकों को फायदा होगा।  


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।