Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

डिमांड बढ़ने के कारण दो शिफ्ट में प्रोडक्शन कर सकती है Honda

कंपनी के चार मैन्युफैक्चरिंग प्लांट हैं। अभी इनमें एक ही शिफ्ट में प्रोडक्शन किया जा रहा है
अपडेटेड Jun 21, 2021 पर 23:19  |  स्रोत : Moneycontrol.com

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) इस महीने डिमांड में आई तेजी के बाद अपने चार प्लांट्स में दो शिफ्ट में प्रोडक्शन कर सकती है। कंपनी अभी एक शिफ्ट में ही प्रोडक्शन कर रही है। देश में टू-व्हीलर्स बनाने वाली दूसरी सबसे बड़ी कंपनी HMSI की रिटेल सेल्स और इनक्वायरीज इस महीने दोगुने से अधिक बढ़ी हैं।


कंपनी ने बताया कि उसे मिलने वाली इनक्वायरी पिछले वर्ष जून के लेवल पर पहुंच गई हैं।


HMSI के डायरेक्टर (सेल्स एंड मार्केटिंग), वाई एस गुलेरिया ने कहा, "कंपनी के नेटवर्क और हमें मिले ऑर्डर्स के आधार पर हमने एक से दो शिफ्ट में प्रोडक्शन के बारे में सोचना शुरू कर दिया है। अभी हमारे चार प्लांट्स में एक शिफ्ट में प्रोडक्शन किया जा रहा है लेकिन डिमांड को देखते हुए हम दो शिफ्ट में प्रोडक्शन करने पर विचार कर रहे हैं।"


गुलेरिया ने दूसरी शिफ्ट में प्रोडक्शन शुरू करने की संभावित तिथि नहीं बताई। कंपनी आने वाले दिनों में डिमांड और सप्लाई चेन की स्थिति के आधार पर इस बारे में फैसला करेगी।


कंपनी को महाराष्ट्र से अन्य राज्यों की तुलना में अच्छी डिमांड मिल रही है।


गुलेरिया ने कहा कि देश भर में कंपनी के कुल आउटलेट्स में से लगभग 80 प्रतिशत खुले हैं। हालांकि, कुछ दक्षिणी राज्यों में अभी भी आंशिक लॉकडाउन लगा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।