Moneycontrol » समाचार » कंपनी समाचार

BSNL के इस खास प्लान में बिना पैसे दिए मिलेगा 10-50 रुपये तक का टॉकटाइम

BSNL ने अपने यूजर्स के लिए लोन की सर्विस लॉन्च की है, इसमें 50 रुपये तक के लोन का लाभ उठाया जा सकता है
अपडेटेड Jun 19, 2020 पर 09:08  |  स्रोत : Moneycontrol.com

अगर आपके पास पैसे नहीं है और फोन में बैलेंस भी नहीं है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited-BSNL) ने अपने यूजर्स के लिए इस परेशानी से मुक्ति दिला दी है। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक टॉकटाइम लोन ऑफर किया है।
दरअसल कोरोना वायरस के इस दौर में बहुत से लोगों की आर्थिक स्तिथि बिगड़ गई है। ऐसे में BSNL ने अपने यूजर्स के लिए 10 रुपये से लेकर 50 रुपये तक का लोन ऑफर किया है। यानी आपको 10 रुपये से लेकर 50 रुपये के बीच, जितने रुपये का लोन चाहिए आपको मिल जाएगा और बिना पैसा दिए आपका मोबाइल रिचार्ज हो जाएगा। बाद में आपको पैसे देने होंगे। जैसे आमतौर पर लोन में होता है। वैसे ही कंपनी ने रिचार्ज करने लिए टॉकटाइम लोन ऑफर पेश किया है।
OnlyTech की एक रिपोर्ट के मुताबिक, BSNL के यूजर्स को टॉकटाइम लोन लेने के लिए अपने फोन में USD कोड डायल करना होगा।


कैसे मिलेगा टॉकटाइम लोन


BSNL के यूजर्स को अपने फोन से 5117# डायल करना होगा। इसके बाद आपके फोन की स्क्रीन पर एक मैसेज आएगा, जिसमें लोन का अमाउंट लिखा होगा। जिसे आप अपनी सुविधानुसार सेलेक्ट कर सकते हैं। फिर सेंड बटन दबाना होगा। इसके बाद बाकी की डिटेल्स नहीं दी गई है।


अभी तक इस ऑफर में यह पता नहीं चल सका है कि लोन लेने के बाद यूजर्स को कितना चुकाना होगा। कंपनी ने इसके पहले साल 2016 में इसी तरह का एक ऑफर पेश किया था। जिसमें दूसरी बार रिचार्ज कराने पर 11 रुपये कट जाते थे।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।